होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Behraich News: अपना दल(एस) विधायक रामनिवास वर्मा की गाड़ी पर हमला, ईंटों की बौछार में बाल-बाल बचे

Behraich News: अपना दल(एस) विधायक रामनिवास वर्मा की गाड़ी पर हमला, ईंटों की बौछार में बाल-बाल बचे

Behraich News: नानपारा विधायक रामनिवास वर्मा पर हुआ हमला

Behraich News: नानपारा विधायक रामनिवास वर्मा पर हुआ हमला

Behraich News: विधायक ने बताया कि किसी को कोई चोट नहीं आई है. विधायक ने ये भी कहा कि हमले के ठीक तुरंत बाद ट्रक आ गई, ज ...अधिक पढ़ें

बहराइच. यूपी के जनपद बहराइच (Behraich) में मंगलवार देर शाम अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने अपना दल (Apna Dal) से नवनिर्वाचित विधायक रामनिवास वर्मा (MLA Ramniwas Verma) की गाड़ी पर हमला बोल दिया. अचानक हुई पत्थरों की बौछार से विधायक की गाड़ी के ड्राइवर सीट की तरफ का सीसा और साइड मिरर टूट गया. गनीमत यह रही कि इस हमले में किसी को चोट नहीं आई है. विधायक ने बताया कि जब वो अपने समर्थकों के साथ चार गाड़ियों से अपने क्षेत्र से भ्रमण कर एक भंडारे में शामिल होने के लिए जा रहे थे, तभी रास्ते मे मटेरा चौराहे के पास अज्ञात बाइक सवारों ने ऐसी हरकत की है.

विधायक ने बताया कि किसी को कोई चोट नहीं आई है. विधायक ने ये भी कहा कि हमले के ठीक तुरंत बाद ट्रक आ गई, जिसके कारण वो बच गए और फरार हो गए. हमले की सूचना पर पहुंची दो थाने की पुलिस ने मामले की जांच करते हुए विधायक की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. विधायक ने किसी चुनावी प्रतिद्वंदिता और किसी से रंजिश को लेकर इनकार किया है. आपको बता दें कि 283 नानपारा विधानसभा से बीजेपी गठबंधन से अपना दल के प्रत्याशी रामनिवास वर्मा जीते हैं. उन्होंने यहां के दबंग नेता और सपा प्रत्याशी दिलीप वर्मा की पत्नी को 13 हजार वोटो से हराया है.

पुलिस अधीक्षक शहर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि नानपारा विधायक पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने पत्थरों से अटैक किया था. इस हमले में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है. किसी को कोई चोट नहीं आई है. मामले में अभियोग पंजीकृत कर खुलासे के लिए टीमें गठित कर दी गई है. जल्द ही पुलिस अभियुक्तों की गिरफ़्तारी कर मामले का खुलासा करेगी.

Tags: Bahraich news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें