लाइव टीवी

नेपाल के कम्युनिस्ट नेता की बहराइच के होटल में मिली लाश

भाषा
Updated: January 16, 2020, 1:52 PM IST
नेपाल के कम्युनिस्ट नेता की बहराइच के होटल में मिली लाश
बहराइच के एक होटल में नेपाल के कम्युनिस्ट नेता मृत पाए गए हैं.

परिजनों ने संवाददाताओं को बताया कि कृष्ण बहादुर खड़का 13 जनवरी को बिना कुछ बताए घर से निकले थे और बुधवार को होटल के कमरे में उनके मृत पाए जाने की सूचना मिली.

  • Share this:
बहराइच. पड़ोसी राष्ट्र नेपाल (Nrpal) की कोहलपुर नगर पालिका के वार्ड चेयरमैन और कम्युनिस्ट नेता (Communist Leader) कृष्ण बहादुर खड़का शहर के एक होटल में मृत पाए गए हैं. पुलिस क्षेत्राधिकारी (शहर) त्रयंबक नाथ दूबे ने गुरुवार को बताया, "बुधवार को शहर के कोतवाली नगर इलाके में स्थित शंकर होटल के कमरे का दरवाजा नहीं खुलने की सूचना होटल प्रबंधन द्वारा पुलिस को दी गई. पुलिस ने वीडियोग्राफी करवाकर होटल के कमरे का दरवाजा खुलवाया. यहां कृष्ण बहादुर खड़का (68) का शव मिला.’’

बिना बताए 13 जनवरी को निकले थे घर से

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मृतक के परिजनों को सूचना दी गई. उधर सूचना के बाद बुधवार को देर शाम नेपाली सांसद महेश्वर जंग गहतराज "अथक" के साथ खड़का के पुत्र गजेन्द्र, नरपति और दीपक बहराइच पहुंचे. खड़का के परिजनों ने संवाददाताओं को बताया कि खड़का 13 जनवरी को बिना कुछ बताए घर से निकले थे और बुधवार को होटल के कमरे में उनके मृत पाए जाने की सूचना मिली.

ये भी पढ़ें:

यूपी के कन्नौज और मुरादाबाद में हुए सड़क हादसों में गई कुल 7 लोगों की जान

ग्रेटर नोएडा: 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी किशोर युवक फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 1:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर