बकरी चराने से नाराज दादा ने गला काटकर कर दी पोते की हत्‍या

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2019, 7:59 PM IST
बकरी चराने से नाराज दादा ने गला काटकर कर दी पोते की हत्‍या
प्रतीकात्मक फोटो

बच्‍चे की नृशंस हत्या से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है. एसओ मनीष कुमार पांडेय ने कहा कि हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला जिले के रुपईडीहा थाना क्षेत्र के कल्यानपुर बेल्भरिया गांव का है. यहां खेत में बकरी चराने से नाराज चचेरे बाबा ने 8 वर्षीय पोते की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

जागरण वेबसाइट की एक खबर के मुताबिक, कल्यानपुर बेल्भरिया गांव के निवासी नूर हसन (8) पुत्र मोहर्रम अली रविवार को बकरी चराने गया था. इस दौरान नूर हसन की बकरी चचेरे बाबा इशहाक पुत्र रमजान के खेत में चली गई. जानकारी पाकर इशहाक मौके पर पहुंचा. इशहाक ने उसे ऐसा करने से मना किया. इस बात पर दादा और पोते में विवाद होने लगा. गुस्‍से में आकर दादा ने बालक पर फावड़े से हमला कर दिया. हमले से उसका गला कट गया और मौके पर ही मौत हो गई.

बच्‍चे की नृशंस हत्या से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है. एसओ मनीष कुमार पांडेय ने कहा  कि हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

आजम खान के हमसफ़र रिज़ॉर्ट पर चला प्रशासन का बुलडोज़र, ढहाई गई दीवार

इतने आरोप तो ददुआ और वीरप्पन पर भी नहीं लगे: आजम खान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 7:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...