गांधी की 150 वीं जयंती पर बहराइच के सांसद ने किया रैली का आयोजन

प्रदेश के बहराइच जिले के कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गांधी जी के 150 वीं जयंती पर एक रैली का आयोजन किया है. साथ ही आगामी चुनाव की तैयारी भी प्रारम्भ कर दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2018, 11:38 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2018, 11:38 AM IST
महात्मा गाँधी की 150 वीं जयंती पर आज कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने तहसील परिसर में एक बड़ी रैली का आयोजन किया है. इसी रैली में संकल्प पद यात्रा के माध्यम से सांसद ने आज चुनाव से पूर्व तैयारी का अपना एजेंडा भी साफ कर दिया है. अपने मंचीय संबोधन में जहां उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाई, तो दूसरे तरफ विपक्ष को भी कोसने से भी नहीं चूके.

रैली को कैसरगंज से विधायक व योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने भी संबोधित किया. कैसरगंज से भाजपा सांसद ने आज औचारिक रूप से चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. बहराइच में हजारों भीड़ के बीच सांसद ने मोदी सरकार की उपलब्धियां के बारे में बताया.

गाँव मे मूलभूत योजनाओं को पूरा किया गया. गाँव में बिजली और सबको कालोनी देने का काम मोदी सरकार ने किया है. इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में देश का राजनीति एजेंडा धार्मिक तुष्टिकरण का था. इमाम बुखारी के दाढी और आजम खां के टोपी में था.

उन्होंने कहा कि पहले वे हिन्दू आतंकवाद की बात करते थे, वही आज भोलेनाथ की बात करते हैं. यह बदलाव जनता के कारण हुआ है. बंगाल में जहाँ लोगों को मूर्ती विसर्जन नहीं करने देते थे, लेकिन मोदी सरकार आने के बाद मूर्ती विसर्जन के लिए 28 करोड़ का बजट रखा है. इस मौके पर सहकारिता मंत्री मुकुट विहारी ने किसानों को बताया कि सरकार ने अनाज खरीद पर एम एस पी बढ़ाया है. जिससे किसानों की आय बढ़ी है और इस बार रिकार्ड तोड़ गेहू की खरीद की गई है.

रिपोर्ट-अखिलेश कुमार

ये भी पढ़ें:-

बहराइच: डॉ आंबेडकर की प्रतिमा तोड़ने के विरोध में धरने पर बैठीं बीजेपी सांसद
Loading...
लखनऊ: प्रतिष्ठित न्यूरो सर्जन डॉ. रवि देव के खिलाफ दर्ज हुई रेप की FIR

लाइव कन्सर्ट में नहीं पहुंची सपना चौधरी, नाराज दर्शकों ने किया जमकर हंगामा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर