Kanpur Shootout: भारत-नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट, विकास दुबे का पोस्टर चस्पा

भारत-नेपाल सीमा पर लगा विकास दुबे का पोस्टर

घटना के बाद से ही मुख्या आरोपी (Main Accused) व उसके गुर्गों की तलाश के लिए लगातार पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस की 60 टीमें गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है. इसके अलावा 500 लोगों के फ़ोन सर्विलांस पर हैं.

  • Share this:
    बहराइच: आठ पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की तलाश जारी है. वहीं, दूसरी तरफ बहराइच (Behraich) से सटे नेपाल सीमा पर रविवार को गैंगस्टर विकास दुबे के पोस्टर चस्पा किए गए हैं. विकास दुबे की तलाश में पुलिस की 20 टीमें अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही हैं. इन सभी इलाकों में विकास के परिवार वाले रहते हैं. नेपाल बॉर्डर पर भी अलर्ट जारी कर दिया गया है. विकास दुबे के फोटो चस्पा कर दिए गए हैं. विकास दुबे को लेकर नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट कर दिया गया है. यहां नेपाल से जुड़ी 120 किमी की सीमा है, चार थाने हैं, हर जगह फोटो चस्पा कर दी गई है, एसएसबी के जवान सीमा पर आने जाने वालों लोगों की सघना जांच पड़ताल कर रही है.

    पुलिस ने विकास दुबे पर इनाम की राशि 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख कर दी है. साथ ही उसके 18 गुर्गों पर भी 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है. अब तक की जांच में खाकी पर जो कलंक लगा है उसमें विभाग के कुछ लोगों का हाथ नजर आ रहा है. वहीं पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है. ये सभी वे लोग हैं जिन्होंने पिछले 24 घंटे में विकास दुबे से बात की थी.





    6 राज्यों में दी जा रही दबिश

    घटना के बाद से ही मुख्या आरोपी व उसके गुर्गों की तलाश के लिए लगातार पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस की 60 टीमें गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है. इसके अलावा 500 लोगों के फ़ोन सर्विलांस पर हैं. बव्जोद इसके 48 घनते से ज्यादा का वक्त गुजरने के बाद भी हत्यारा विकास दुबे अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. पुलिस को आशंका है कि वह दूसरे राज्यों में छिपा हो सकता है. लिहाजा कई पुलिस की टीम नया राज्यों में भी उसकी तलाश कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.