पीएम नरेंद्र मोदी बोले, अखिलेश जी को गधे का भी डर लगता है!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बहराइच में कहा कि अखिलेश जी को गधे का भी डर लगता है, जातिवादी राजनीति करते हुए उन्हें पशुओं में भी जाति दिखने लगी.

News18Hindi
Updated: February 23, 2017, 8:20 PM IST
पीएम नरेंद्र मोदी बोले, अखिलेश जी को गधे का भी डर लगता है!
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बहराइच में कहा कि अखिलेश जी को गधे का भी डर लगता है, जातिवादी राजनीति करते हुए उन्हें पशुओं में भी जाति दिखने लगी.
News18Hindi
Updated: February 23, 2017, 8:20 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बहराइच में सीएम अखिलेश के गुजरात के गधे वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा कि अखिलेश जी को गधे का भी डर लगता है, जातिवादी राजनीति करते हुए उन्हें पशुओं में भी जाति दिखने लगी. अखिलेश सरकार में तो भैंस खोजने के लिए पूरा सरकारी तंत्र लग जाता है.

वहीं कानून व्यवस्था पर बोले कि समाजवादी नेता चुनाव अभियान के दौरान गंभीर आरोप वाले गायत्री प्रजापति का मंत्र जपते हैं.

बहराइच में परिवर्तन संकल्प रैली में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार को अपने पांच सालों के काम का हिसाब जनता को देना पड़ता है. उत्तर प्रदेश की सरकार जनता को किसी भी काम का हिसाब नहीं दे रही है. यूपी सरकार ने जो भी वादे किए, वो पूरे नहीं किए, अखिलेश सरकार के काम नहीं, कारनामे बोलते हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश जी बोलते हें, दिल बड़ा करके गठबंधन किया लेकिन सच ये है कि दिल कड़ा करके ऐसा हुआ है. उन्होंने कहा कि ओडिशा चुनाव में कांग्रेस साफ हो गई है. महाराष्ट्र के चुनाव में कांग्रेस कहीं नहीं है. जनता कभी भी अवसरवादी गठबंधन को स्वीकार नहीं करती. पहले 27 साल यूपी बेहाल का नारा देकर आज अखिलेश के गले मिल गए.

प्रधानमंत्री ने अखिलेश के गुजरात के गधे वाले बयान पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अखिलेश जी को गधे का भी डर लगता हे, वो तो कई किलोमीटर दूर हैं. जातिवादी राजनीति करते हुए उन्हें पशुओं में भी जाति दिखने लगी. अखिलेश सरकार में तो भैंस खोजने के लिए पूरा सरकारी तंत्र लग जाता है.

उन्होंने कहा कि गधा भी हमें प्रेरणा देता है, वो मालिक का वफादार होता है, कम खर्च वाला होता है. जिस धरती के गधे से अखिलेश जी आपको नफरत है, वो वही गुजरात है, जहां कृष्ण, दयानंद, सरदार पटेल की वजह से जाना जाता है. यूपीए सरकार ने इन गधों पर पोस्टल टिकट निकाला था, अब आप सोच सकते हैं कि वो गधे कितने महत्वपूर्ण होंगे.

पीएम ने कहा कि यूपी में ​गन्ना किसानों की हालत बदतर हो गई है. चीनी कारखाने वालों ने यहां के किसान का बकाया नहीं चुकाया.
यूपी में सांसद होने के नाते मैं बहराइच के लोगों से वादा करता हूं कि सरकार की पहली मीटिंग में किसानों का कर्ज माफ करवा दूंगा.

उन्होंने कहा कि ब्रह्मा की भूमि बहराइच को लूट खसोट की भूमि बनाकर रख दिया है. प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद बहराइच की सरयू परियोजना को पूरा किया जाएगा. इस परियोजना के पूरा होने से किसानों को बहुत लाभ होगा.

पीएम ने कहा कि यूपी में आज पूरी तरह से कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है. आज दिन में भी यहां बहन बेटी घर से निकलना ठीक नहीं समझती हैं. यहां के थाने को समाजवादियों का दफ्तर बना दिया है, इस सरकार का समाज के प्रति कोई दायित्व नहीं है.

ये चुनाव अभियान के दौरान गंभीर आरोप वाले गायत्री प्रजापति का मंत्र जपते हैं. इन लोगों को जनता का डर नहीं है, ये सत्ता पाते ही जनता को कुचल देते हैं. इन्हें सरकार में आने का बिलकुल हक नहीं है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...