Home /News /uttar-pradesh /

UP: दो साल तक बेटी से रेप करने वाले पिता को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा, तीन महीने पहले दर्ज हुआ था केस

UP: दो साल तक बेटी से रेप करने वाले पिता को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा, तीन महीने पहले दर्ज हुआ था केस

Bahraich: रेप के दोषी आरोपी पिता को फांसी की सजा

Bahraich: रेप के दोषी आरोपी पिता को फांसी की सजा

Bahraich News: मां की तहरीर पर पिता के खिलाफ तीन महीने पहले पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ था. पॉक्सो एक्ट की कोर्ट ने तीन महीने में सुनवाई पूरी करते हुए अभियुक्त पिता को मृत्यु दंड की सजा सुनाई. मामला सुजौली थाना क्षेत्र का है, जहां मां की तहरीर पर तीन महीने पहले कलयुगी पिता पर दुष्कर्म के मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हुई थी. इस मामले में बहराइच की जिला सत्र न्यायालय की पॉक्सो कोर्ट ने अभियुक्त पिता को मृत्युदंड की सजा सुनाई.

अधिक पढ़ें ...

बहराइच. यूपी के जनपद बहराइच (Bahraich) में एक कलयुगी पिता को पॉक्सो कोर्ट (POCSO Court) ने मृत्युदंड की सजा (Death Sentence) सुनाई है. अभियुक्त पिता अपनी नाबालिग बेटी से लगातार दो वर्षों से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. मां की तहरीर पर पिता के खिलाफ तीन महीने पहले पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ था. पॉक्सो एक्ट की कोर्ट ने तीन महीने में सुनवाई पूरी करते हुए अभियुक्त पिता को मृत्यु दंड की सजा सुनाई. मामला सुजौली थाना क्षेत्र का है, जहां मां की तहरीर पर तीन महीने पहले कलयुगी पिता पर दुष्कर्म के मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हुई थी. इस मामले में बहराइच की जिला सत्र न्यायालय की पॉक्सो कोर्ट ने अभियुक्त पिता को मृत्युदंड की सजा सुनाई.

शासकीय अधिवक्ता संत प्रताप सिंह ने बताया कि बहराइच की जिला सत्र न्यायालय की पॉक्सो कोर्ट फर्स्ट के जज नितिन कुमार पांडेय ने सुजौली थाना क्षेत्र के पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज मामले में दोषी पिता को फांसी की सजा सुनाई है. इस मामले में अभियुक्त के तहत 376डी, 323, 506 और पॉक्सो एक्ट के 5बी के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया था. इस मामले में 22 अगस्त 2021 को एफआईआर दर्ज हुई थी.

कोर्ट ने अपराध को गंभीरतम माना
शासकीय अधिवक्ता ने बताया कि इस मामले में पीड़िता का भाई और दो पडोसी गवाह थे. पूरे मामले की सुनवाई करते हुए पॉक्सो कोर्ट ने आरोपी को सभी धाराओं में दोषी पाया और मामले को रेयर ऑफ़ द रेयरेस्ट मानते हुए दोषी को फांसी की सजा से दण्डित किया. इनका कृत्या अक्षम्य था. एक पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी से दो साल तक रेप एक गंभीरतम अपराध की श्रेणी में था.

Tags: Bahraich news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर