लाइव टीवी

बहराइच में पहली बार मिली थी SO की पोस्टिंग, लेकिन आई इंस्पेक्टर के मौत की खबर

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 15, 2019, 1:20 PM IST
बहराइच में पहली बार मिली थी SO की पोस्टिंग, लेकिन आई इंस्पेक्टर के मौत की खबर
इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार मौर्य (फाइल फोटो)

पुलिस लाइंस सहित जिले के सभी थानों में शोकसभा कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई. बताया जा रहा है कि प्रदीप कुमार मौर्य की दमदार कार्यशैली की वजह से इलाके में एक अलग पहचान थी.

  • Share this:
बहराइच. यूपी के बहराइच में तैनात इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार मौर्य (45) की मंगलवार सुबह इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने पर पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर है. पुलिस लाइंस सहित जिले के सभी थानों में शोकसभा कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई. बताया जा रहा है कि प्रदीप कुमार मौर्य की दमदार कार्यशैली की वजह से इलाके में एक अलग पहचान थी. इंपेक्टर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

बता दें कि गोरखपुर जिले के लोहासोडा गांव निवासी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार मौर्य इससे पहले बस्ती, सिद्धार्थनगर, लखनऊ और यूपी 100 में अपनी सफल सेवाएं दे चुके थे. बहराइच में कई थानों में सेकेंड अफसर रहने के बाद एसपी ने उन्हें पहली बार मुर्तिहा थाने का कोतवाल बनाया था. लेकिन पोस्टिंग मिलने से पहले उनकी तबीयत खराब हो गई.

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार मौर्य छुट्टी लेकर अपना इलाज कराने लखनऊ आ गए. बताया जा रहा है कि प्रदीप को बुखार हुआ था जिसके वजह से ये कमजोर हो गए थे. पुलिसकर्मियों ने बताया कि उनके शरीर मे खून नहीं बन रहा था. जिसके चलते धीरे- धीरे कमजोर होते चले गए और बीती रात लगभग 8 बजे के करीब मौत हो गई. प्रदीप मौर्या के पार्थिव शरीर को पहले गोरखपुर जिले में स्थित गांव में ले जाया जाएगा उसके बाद अयोध्या में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

रिपोर्ट- अखिलेश कुमार

ये भी पढे़ं:

SC के फैसले से पहले अयोध्या पहुंचे मुख्य सचिव और डीजीपी, संतों के साथ करेंगे बैठक

साक्षी मिश्रा की कमी को पूरा करने के लिए BJP विधायक ने लिया नवजात बच्ची को गोद
Loading...

मैनपुरी में BJP जिला अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कार के नीचे छुपकर बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 12:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...