बहराइचः अपहर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया गया पेट्रोल पंप कर्मी, दोनों अपहर्ता गिरप्तार

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने आए दो दबंग युवकों ने कम पेट्रोल भरने की शिकायत के बाद पेट्रोल पंप कर्मी से भिड़ गए और उसे जबरन कार में बैठाकर चले गए


Updated: June 7, 2018, 11:15 AM IST

Updated: June 7, 2018, 11:15 AM IST
बहराइच जिले में गुरूवार को पुलिस ने अपहर्ताओं के चंगुल से एक पेट्रोल पंप कर्मी को सकुशल छुड़ा लिया. पेट्रोल पंप कर्मचारी को अगवा करने की सूचना मिलते ही पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर दी और दो घंटे के भीतर अपहर्ताओं को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित पेट्रोलकर्मी कोतवाली देहात क्षेत्र के सिसई हैदर में स्थित इंडियन मार्ट पेट्रोल पंप में काम करता है. बताया जाता है पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने आए दो दबंग युवकों ने कम पेट्रोल भरने की शिकायत के बाद पेट्रोल पंप कर्मी से भिड़ गए और उसे जबरन कार में बैठाकर चले गए. मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई और हरकत में आई पुलिस ने 2 घंटे के भीतर ही दोनों अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पेट्रोल पंप कर्मी को छुड़ा लिया.

दोनों दंबग युवकों की शिनाख्त क्रमशः जनपद वैभव सिंह और गौतम सिंह के रूप में हुई है, जो पड़ोसी जिले श्रावस्ती के बताए जाते हैं. पेट्रोल पंप कर्मी शशिकांत मिश्र की तहरीर पर पुलिस ने गिरफ्तार दोनों युवकों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

पीड़ित पंप कर्मी के मुताबिक गिरफ्तार दोनों युवक 500 रुपए का पेट्रोल भरवाने के बाद कम पेट्रोल भने की शिकायत की और उससे झगड़ने लगे और जब वो कुछ समझ पाता आरोपियों ने उसे जबरन कार में बिठा लिया और वहां से कार लेकर चले आए.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर