लाइव टीवी

बहराइचः अपहर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया गया पेट्रोल पंप कर्मी, दोनों अपहर्ता गिरप्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 7, 2018, 11:15 AM IST

पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने आए दो दबंग युवकों ने कम पेट्रोल भरने की शिकायत के बाद पेट्रोल पंप कर्मी से भिड़ गए और उसे जबरन कार में बैठाकर चले गए

  • Share this:
बहराइच जिले में गुरूवार को पुलिस ने अपहर्ताओं के चंगुल से एक पेट्रोल पंप कर्मी को सकुशल छुड़ा लिया. पेट्रोल पंप कर्मचारी को अगवा करने की सूचना मिलते ही पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर दी और दो घंटे के भीतर अपहर्ताओं को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित पेट्रोलकर्मी कोतवाली देहात क्षेत्र के सिसई हैदर में स्थित इंडियन मार्ट पेट्रोल पंप में काम करता है. बताया जाता है पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने आए दो दबंग युवकों ने कम पेट्रोल भरने की शिकायत के बाद पेट्रोल पंप कर्मी से भिड़ गए और उसे जबरन कार में बैठाकर चले गए. मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई और हरकत में आई पुलिस ने 2 घंटे के भीतर ही दोनों अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से पेट्रोल पंप कर्मी को छुड़ा लिया.

दोनों दंबग युवकों की शिनाख्त क्रमशः जनपद वैभव सिंह और गौतम सिंह के रूप में हुई है, जो पड़ोसी जिले श्रावस्ती के बताए जाते हैं. पेट्रोल पंप कर्मी शशिकांत मिश्र की तहरीर पर पुलिस ने गिरफ्तार दोनों युवकों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

पीड़ित पंप कर्मी के मुताबिक गिरफ्तार दोनों युवक 500 रुपए का पेट्रोल भरवाने के बाद कम पेट्रोल भने की शिकायत की और उससे झगड़ने लगे और जब वो कुछ समझ पाता आरोपियों ने उसे जबरन कार में बिठा लिया और वहां से कार लेकर चले आए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 7, 2018, 11:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर