लाइव टीवी

श्रावस्ती: सीएम योगी आदित्यनाथ के स्वागत के लिए फावड़ा उठाए सड़क साफ कर रहा ये मासूम!

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2018, 5:07 PM IST

उसने बताया कि प्राइमरी विद्यालय का छात्र है. पूछा गया कि आज पढ़ने नहीं गए तो उसने कहा कि नहीं. जब पूछा गया कि ये सफाई क्यों कर रहे हो तो उसने बताया कि योगी जी आ रहे हैं, इसलिए कर रहा हूं.

  • Share this:
श्रावस्ती में 29 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित दौरे से जिले के आलाधिकारियो की धड़कनें बढ़ गई हैं. व्यवस्था में कोई कमी न रह जाए इसके लिए अफसरों ने बच्चों को भी मजदूरी में झोंक दिया है. ऐसे ही जिला चिकित्सालय के सामने कुछ मजदूर सड़क किनारे सफाई करते दिखाई दिए. इनमें एक प्राथमिक विद्यालय का मासूम छात्र भी फावड़ा लिए सड़क किनारे घास की सफाई करता मिला.

जब उससे पूछा गया कि उसका नाम क्या है तो उसने बताया जग्गू. उसने बताया कि प्राइमरी विद्यालय का छात्र है. पूछा गया कि आज पढ़ने नहीं गए तो उसने कहा कि नहीं. जब पूछा गया कि ये सफाई क्यों कर रहे हो तो उसने बताया कि योगी जी आ रहे हैं, इसलिए कर रहा हूं.

श्रावस्ती: पेड़ से बांधकर मासूम की बेरहम पिटाई, वीडियो वायरल

बता दें अभी पिछले दिनों ही श्रावस्ती जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया था. यहां धान चोरी करने का आरोप लगाते हुए एक मासूम को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पी​टा गया. तालिबानी अंदाज पीट रहे मासूम का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था. मासूम की चीख-पुकार सुनकर वहां पहुंचे लोग भी सिर्फ तमाशा देखने वाले बने रहे और किसी ने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया.

मामला इकौना थाना क्षेत्र के सेमरी गणेशपुर गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में यह साफतौर पर देखने को मिल रहा था कि एक दबंग व्यक्ति मासूम को पेड़ से बांध रखा और है उसे बेरहमी से पीट रहा है. मासूम उसके सामने चीखता-चिल्लाता हुआ जान बख्श देने की गुहार लगाता ​रहा. मासूम की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोग भी उसको पिटता देख बचाने के लिए आगे नहीं आए.

(रिपोर्ट: अखिलेश कुमार)

ये भी पढ़ें: 
Loading...

हैवानियत: पत्नी के अवैध संबंध के शक में 3 माह की बेटी का गला व अंगुलियां काटी

रायबरेली: जेल में वीडियो मामले में बड़ी कार्रवाई, जेल अधीक्षक सहित 6 निलंबित

धर्म संसद में बोले शंकराचार्य- राजनीतिक कारणों से कारसेवकों ने किया बाबरी मस्जिद का प्रचार

वाराणसी: धर्म संसद ने किया योगी आदित्यनाथ की सबसे ऊंची राम मूर्ति का विरोध

अयोध्या में VHP की धर्मसभा के दौरान करीब 70 हजार भक्तों ने किए रामलला के दर्शन

UPTET 2018: दिसंबर में शिक्षक भर्ती प्रक्रिया शुरू होने के आसार कम, ये रही वजह

VIDEO: रायबरेली जेल में असलहों के साथ कैदियों की शराब पार्टी, मांगी जा रही रंगदारी

मॉर्निंग वॉक पर निकले कपड़ा व्यवसायी की सड़क हादसे में मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 2:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...