लाइव टीवी

घर के बिस्तर पर आराम फरमा रहा था 13 फीट का 'अजगर', फिर क्या हुआ?

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2019, 11:30 AM IST
घर के बिस्तर पर आराम फरमा रहा था 13 फीट का 'अजगर', फिर क्या हुआ?
घर के बिस्तर पर आराम फरमा रहा था 13 फीट का 'अजगर', फिर क्या हुआ?

बता दें कि कतर्निया घाट के मोतीपुर रेंज इलाके की यह घटना है. जहां घर में 13 फीट लंबा अजगर घुस गया. घर के लोगों की नजर अंदर घुसते ही अजगर पर पड़ी और वो डरकर चिल्लाने लगे.

  • Share this:
बहराइच. बहराइच के मोतीपुर रेंज इलाके में स्थित पेटरहा गांव निवासी राधेश्याम सहानी के घर में रविवार सुबह एक 13 फीट लंबा अजगर सांप घर के बिस्तर पर आराम से बैठा था. जैसे ही उसकी नजर पड़ी कि उसके होश उड़ गए और वो वहां से दौड़ता हुआ भागा. उसने भागकर लोगों को बताया कि घर के बिस्तर में बहुत बड़ा अजगर है जिसके बाद मौके पर तमाशबीनों की भारी भीड़ जुट गई. सूचना पर पहुंचे वन कर्मियों ने अजगर को पकड़कर कतर्निया घाट के जंगल मे छोड़ दिया. घर में अजगर मिलने के बाद गांव वालों में दहशत बनी हुई है.

बता दें कि कतर्निया घाट के मोतीपुर रेंज इलाके की यह घटना है. जहां घर में 13 फीट लंबा अजगर घुस गया. घर के लोगों की नजर अंदर घुसते ही अजगर पर पड़ी और वो डरकर चिल्लाने लगे. पेटरहा गांव के रहने वाले राधेश्याम सहानी ने बताया कि कतर्निया घाट के जंगल से निकलकर 13 फीट का अजगर मेरे घर के बिस्तर पर जाकर बैठ गया.

अजगर को पकड़कर पिंजरे में किया बंद
अजगर को पकड़कर पिंजरे में किया बंद


उन्होंने बताया कि फौरन वन विभाग को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़कर पिंजरे में बंद कर दिया. वनकर्मी ने अजगर के बारे में बताया कि कतर्निया घाट के जंगल से निकलकर यह अजगर इधर आ गया और सुरक्षित ठिकाने की तलाश में यह घर में घुस गया. अजगर को जंगल में ले जाकर छोड़ दिया गया है.

(रिपोर्ट: अखिलेश कुमार)

ये भी पढ़ें:

UP: सड़क हादसों का रविवार, मथुरा, कानपुर और बाराबंकी में 6 लोगों की मौत
Loading...

IIM में आज फिर लगी योगी सरकार की पाठशाला, टीम वर्क पर मंथन

चाचा के साथ आपत्त‍िजनक हालत में दिखी मां, हत्या कर बेड में छ‍िपाया बेटे का शव

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 11:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...