10 साल की बच्ची के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म, हालत नाजुक

लड़की की मां का आरोप है कि गांव के ही आलोक और रूपेश बच्ची का मुंह धांसकर खेत में बने एक मड़हा में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 29, 2018, 10:48 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 29, 2018, 10:48 AM IST
नाबालिग से रेप के जुर्म में केंद्र के सजा-ए-मौत के अध्यादेश के बावजूद दरिंदों पर कुछ खास असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है. हैवान आए दिन मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं. ताजा मामला बहराइच के फखरपुर थाना इलाके का है, जहां एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है.

लड़की की मां ने बताया कि उनकी बेटी रोज की तरह स्कूल से लौटने के बाद खेलने के लिए बाहर निकली थी. गांव के ही आलोक और रूपेश बच्ची का मुंह दबाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. उन्होंने बताया कि काफी देर तक बच्ची जब घर नहीं पहुंची परेशान मां ने मासूम के भाईयों को उसे ढूंढने भेजा तो गैंगरेप से पीड़ित मासूम खेत के पास बेसुध हालत में मिली. बच्ची सदमे की वजह से कुछ नहीं बोल पाई, लेकिन खून से लथपथ बिस्तर को देख मां को मासूम के साथ हुई हैवानियत का पता चला.

रिपोर्ट के मुताबिक परिजनों ने थाने में दो लोगों के विरुद्ध दी गई तहरीर के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया. वहीं, मासूम का मेडिकल करवाने जिला महिला अस्पताल पहुंची बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है. परिजन अब अपनी बच्ची के लिए इन्साफ की गुहार लगा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी पीड़िता के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है. बच्ची का मेडिकल करने वाले डॉ एम डी निगम ने बताया की बच्ची के घाव गहरा होने की वजह से उसका सही इलाज यहां संभव नहीं था इसलिए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

वहीं, एसपी ने मासूम के साथ गैंगरेप की वारदात से इंकार किया है. उनका कहना है कि एक रिश्तेदार युवक ने दुराचार किया जबकि दूसरा निर्दोष है. वह पीड़िता के सगे चाचा का लड़का है. उनका आपस में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है.  डीआईजी ने भी घटना स्थल का दौरा किया है.  वह पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट हैं. डीआईजी ने कहा कि जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर