Home /News /uttar-pradesh /

rape victim cried in the press conference of bahraich mp requested for justice nodnc

बहराइच: पहले रेप और फिर प्रताड़ना, सांसद के सामने रो पड़ी नाबालिग पीड़िता, जानें पूरा मामला

17 वर्षीय नाबालिग रेप पीड़िता बहराइच सांसद के सामने रो पड़ी.

17 वर्षीय नाबालिग रेप पीड़िता बहराइच सांसद के सामने रो पड़ी.

Bahraich News: युवती के अनुसार, वह रिसिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. 17 वर्षीय नाबालिग लखनऊ निवासी अपने मौसी के यहां जून माह में गई थी. एक जून को भाजपा नगर उपाध्यक्ष हरी गुप्ता के नौकर ने युवती को कमरे पर बुलाया था.

हाइलाइट्स

युवती के अनुसार, भाजपा नगर उपाध्यक्ष ने उसके साथ दुष्कर्म किया.
मामले में पुलिस नहीं कर रही सुनवाई, उल्टा कर रही परेशान.

बहराइच. पहले किसी की अस्मत लूट ली जाए और फिर उसे न्याय की जगह प्रताड़ना और धमकियां मिले तो जाहिर तौर पर किसी की भी हिम्मत जवाब दे जाएगी. ऐसा ही एक मामला गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बहराइच में देखने को मिला. यहां बहराइच सांसद प्रेसवार्ता कर रहे थे. जहां एक नाबालिग युवती पहुंची और रोते हुए आपबीती बताने लगी. उसने बताया कि भाजपा नगर उपाध्यक्ष ने उसके साथ दुष्कर्म किया था और अब उसे प्रताड़ित किया जा रहा है. सांसद और एमएलसी ने पुलिस से बातचीत कर मामले में कार्यवाही का आश्वासन दिया है.

युवती के अनुसार, वह रिसिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. 17 वर्षीय नाबालिग लखनऊ निवासी अपने मौसी के यहां जून माह में गई थी. एक जून को भाजपा नगर उपाध्यक्ष हरी गुप्ता के नौकर ने युवती को कमरे पर बुलाया था. बहराइच के मिहीपुरवा विकास खंड के पड़रिया में नगर उपाध्यक्ष के साथ सहयोगी पवन पाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर युवती को धमकी देकर छोड़ दिया. युवती ने घर पहुंचकर आपबीती बताई. पिता ने युवती के साथ लखनऊ के कृष्णा नगर थाने पहुंच कर भाजपा नगर उपाध्यक्ष और पवन पाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया.

उल्टे पिता और भाई को फंसा दिया

जब आरोपियों को पता चला कि युवती ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है तो आरोपियों ने युवती के पिता और सहयोग करने वाले मौसेरे भाई पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवा दिया. ऐसे में अब उल्टे पुलिस पिता और मौसेरे भाई को परेशान कर रही है. युवती का कहना है कि उसे वॉइस रिकॉर्डिंग भेजकर सुलह करने के लिए कहा गया है और यदि ऐसा नहीं होता है तो जान से मारने की धमकी भी दी गई है. ऐसे में युवती खासी परेशान हो चुकी है. यही कारण है कि वे सांसद के सामने रो पड़ी और न्याय की गुहार करने लगी.

चौकी इंचार्ज का गाली वाला ऑडियो

जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस की मिलीभगत भी सामने आ रही है. एक ऑडियो सामने आया है जिसमें नगर कोतवाली के रोडवेज चौकी इंचार्ज विनोद कुमार सिंह पीड़िता के ग्राम प्रधान को गालियां दे रहा है. इन दरोगा का इस मामले से सीधे तौर पर कोई लेना देना नहीं है, लेकिन आरोपियों से उनकी सांठ गांठ के कारण वे अपने पद का दुरुपयोग कर पीड़िता के परिवार को धमका रहे हैं. ग्राम प्रधान अनिल निषाद ने गाली वाले ऑडियो को लेकर 15 अगस्त को एसपी को शिकायत भी दर्ज करवाई है. बताया जा रहा है कि इस मामले की जांच के बाद चौकी इंचार्ज विनोद कुमार सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

Tags: Bahraich news, Girl rape

अगली ख़बर