बहराइचः ट्रक और बस में जबर्दस्त टक्कर, एक महिला की मौत, 14 घायल

हादसे में दो एसएसबी के जवान भी घायल हैं, जो बस से अपने गृह जिला ईस्ट चंपारण बिहार जा रहे थे. अस्पताल में भर्ती दो घायलों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है


Updated: May 18, 2018, 10:31 AM IST

Updated: May 18, 2018, 10:31 AM IST
बहराइच जिले में गुरूवार को एक बस और ट्रक के बीच हुए भीषण टक्कर में एक महिला यात्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में दो एसएसबी के जवान भी घायल हैं, जो बस से अपने गृह जिला ईस्ट चंपारण बिहार जा रहे थे. अस्पताल में भर्ती दो घायलों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक दुर्घटना कोतवाली देहात के चिलवरिया मोड़ के पास हुई. बताया जाता है दुर्घटनाग्रस्त बस खीरी जिले के पलिया कलां से करीब 55 यात्रियों को लेकर देवरिया जा रही थी, लेकिन रात करीब 12 बजे बस जैसे ही कोतवाली देहात क्षेत्र के चिलवरिया मोड़ के पास पहुंची, सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी की बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

दुर्घटना के बाद बस में हाहाकार मच गया. शोर सुनकर स्थानीय लोग अपने घरों से बाहर निकले और घायल यात्रियों को बस से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचया. दुर्घटना के समय अधिकांश बस यात्री सो रहे थे. दो डॉक्टरों की टीम घायलों के उपचार कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर