लाइव टीवी

बहराइचः ट्रक और बस में जबर्दस्त टक्कर, एक महिला की मौत, 14 घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 18, 2018, 10:31 AM IST

हादसे में दो एसएसबी के जवान भी घायल हैं, जो बस से अपने गृह जिला ईस्ट चंपारण बिहार जा रहे थे. अस्पताल में भर्ती दो घायलों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है

  • Share this:
बहराइच जिले में गुरूवार को एक बस और ट्रक के बीच हुए भीषण टक्कर में एक महिला यात्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में दो एसएसबी के जवान भी घायल हैं, जो बस से अपने गृह जिला ईस्ट चंपारण बिहार जा रहे थे. अस्पताल में भर्ती दो घायलों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक दुर्घटना कोतवाली देहात के चिलवरिया मोड़ के पास हुई. बताया जाता है दुर्घटनाग्रस्त बस खीरी जिले के पलिया कलां से करीब 55 यात्रियों को लेकर देवरिया जा रही थी, लेकिन रात करीब 12 बजे बस जैसे ही कोतवाली देहात क्षेत्र के चिलवरिया मोड़ के पास पहुंची, सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी की बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

दुर्घटना के बाद बस में हाहाकार मच गया. शोर सुनकर स्थानीय लोग अपने घरों से बाहर निकले और घायल यात्रियों को बस से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचया. दुर्घटना के समय अधिकांश बस यात्री सो रहे थे. दो डॉक्टरों की टीम घायलों के उपचार कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 18, 2018, 10:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर