तड़पती मां को बचाने के लिए मुंह से ऑक्सीजन देने लगी बेटी, इमोशनल VIDEO वायरल

बहराइच मेडिकल कॉलेज में एक तड़पती मां को मुंह से ऑक्सीजन देने की कोशिश कर रही बेटी (Photo: Video Grab)

बहराइच मेडिकल कॉलेज में एक तड़पती मां को मुंह से ऑक्सीजन देने की कोशिश कर रही बेटी (Photo: Video Grab)

Behraich News: बहराइच से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां मेडिकल कॉलेज में घंटो तड़पती रही मां को ऑक्सीजन जब नहीं मिला तो परेशान बेटी मुंह से सांस देकर उसे ऑक्सीजन पहुंचाने की कोशिश में लगी दिखाई दे रही है.

  • Share this:
बहराइच. उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण (COVID-19 Infection) अपनी पूरी रफ्तार पर है. प्रदेश के अधिकतर जिले इसकी चपेट में हैँ. कई जगह मौतों, अव्यवस्था की तमाम खबरें आ रही हैं. लोग ऑक्सीजन की मांग (Oxygen Crisis) में दर-दर भटक रहे हैं. स्थिति ये है कि सरकार जिलों में ऑक्सीजन पहुंचाने के तमाम दावे कर रही है लेकिन जमीन पर स्थितियां विकराल रूप धारण कर चुकी है.

इस बीच बहराइच मेडिकल कालेज (Behraich Medical College) से एक भावुक कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. यहां बिना ऑक्सीजन तड़प रही मां को उसकी बेटी मुंह से सांस देते नजर आई है.

Youtube Video


बहराइच के मेडिकल कॉलेज में घंटो तड़पती रही मां को ऑक्सीजन जब नहीं मिला तो परेशान बेटी मुंह से सांसद देकर ऑक्सीजन पहुंचाने की कोशिश की. मां को मुंह से सांस देती बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
पंचायत चुनाव प्रशिक्षण में संक्रमित मिले टीचर की मौत

वहीं दूसरी तरफ बहराइच में ही एक कोरोना संक्रमित शिक्षक की मौत हो गई है. शिक्षक में पंचायत चुनाव प्रशिक्षण के दौरान लक्षण मिले थे. ये जरवल विकासखंड के हाजीपीर प्रथमिक विद्यालय में तैनात थे. शिक्षक की मौत से शिक्षा विभाग में शोक का माहौल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज