लोकसभा चुनाव 2019: बहराइच में चर्चा का केंद्र बना ये 'सेल्फी' प्वाइंट

डीएम शंभू कुमार के मुताबिक, बहराइच में अभी तक किसी भी चुनाव का प्रतिशत 60 प्रतिशत से ऊपर नहीं रहा है. लेकिन इस बार एक- एक मतदाता को जागरूक करके यह प्रतिशत 80 के ऊपर ले जाने का प्रयास किया जा रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 1:48 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: बहराइच में चर्चा का केंद्र बना ये 'सेल्फी' प्वाइंट
सेल्फी प्वाइंट
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 1:48 PM IST
2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बहराइच जिला प्रशासन ने कलेक्ट्रेट परिसर से मतदाता जागरूकता रैली का निकाली. जिला निर्वाचन अधिकारी शंभू कुमार ने कलेक्ट्रेट परिसर में वोटर सेल्फी प्वाइंट बनाया है. जिससे मतदाता ज्यादा से ज्यादा हिस्सा ले सके. उन्होंने बताया कि मतदाता को रिझाने के लिए कलेक्ट्रेट परिसर में वोटर सेल्फी प्वाइंट चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

डीएम शंभू कुमार के मुताबिक, बहराइच में अभी तक किसी भी चुनाव का प्रतिशत 60 प्रतिशत से ऊपर नहीं रहा है. लेकिन इस बार एक- एक मतदाता को जागरूक करके यह प्रतिशत 80 के ऊपर ले जाने का प्रयास किया जा रहा है. इसी के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के लिए सेल्फी प्वाइंट बनाया गया है.

बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे. (रिपोर्ट: अखिलेश)



ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव 2019: फ्लाइट में प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने की मची होड़

पीएम मोदी के कैंपेन में शामिल हुए CM योगी, बोले- मैं भी चौकीदार हूं...

लोकसभा चुनाव 2019: यूपी के नाम प्रियंका गांधी की पहली चिट्ठी, कहा- मिलकर बदलें यहां की राजनीति
Loading...

आजमगढ़: बंदियों के दो गुटों में जमकर मारपीट, पथराव के बाद फायरिंग

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...