लाइव टीवी

बहराइच में इनोवा की बेकाबू ट्रक से टक्कर, 6 बारातियों की मौत, 3 लोग घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 12, 2019, 12:21 PM IST
बहराइच में इनोवा की बेकाबू ट्रक से टक्कर, 6 बारातियों की मौत, 3 लोग घायल
सड़क हादसे में घायल लोगों को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है.

नानपारा पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी 9 लोगों को मेडिकल कॉलेज बहराइच पहुंचाया. उधर मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया और शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

  • Share this:
बहराइच. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Behraich) में बारातियों (Marriage Party) से भरी एक इनोवा कार (Inova Car) की बेकाबू ट्रक से भिड़ंत हो गई. ये टक्कर इतना जबरदस्त था कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि इनोवा में सवार बाराती शादी में शामिल होने के लिए नानपारा जा रहे थे. इस दौरान कोतवाली क्षेत्र के मुलीमपुर के पास सामने से आती अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. इस दुर्घटना (Road Accident) में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए बहराइच मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली नानपारा के कोतवाल और पुलिस फोर्स मौके पहुंचे. नानपारा पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी नौ लोगों को मेडिकल कॉलेज बहराइच पहुंचाया. उधर मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया और शादी की खुशियां मातम में बदल गईं.

दुर्घटना में इन लोगों की हुई मौत

इनोवा कार में सवार रामबाबू, सुरेश, आशीष, वीरेंद्र, धर्मेंद्र और अरमान की दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन अन्य संजय, अजय और निरंकार गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.


पुलिस ने बताया कि इनोवा कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हुई. जिसमें छह लोगों की मौत हुई है. तीन घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

(रिपोर्ट: अखिलेश कुमार)ये भी पढ़ें:

कानपुर: पुलिस मुठभेड़ में रेप के आरोपी को पैर में लगी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 11:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर