लाइव टीवी

बहराइच: इंडो-नेपाल बॉर्डर से 70 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 20, 2020, 2:15 PM IST
बहराइच: इंडो-नेपाल बॉर्डर से 70 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार
बहराइच में एसएसबी और यूपी पुलिस टीम ने 70 लाख की स्मैक के साथ एक स्मगलर को गिरफ्तार किया है.

प्रभारी निरीक्षक मनीष कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. उसकी पहचान कोतवाली नानपारा के बेलदारन टोला निवासी मोहम्मद साबिर पुत्र जहरुल हसन के रूप में हुई है.

  • Share this:
बहराइच. उत्तर प्रदेश में बहराइच (Behraich) के रुपईडीहा इंडो नेपाल बॉर्डर (rupaidiha Indo-Nepal Border) पर एसएसबी (SSB) और पुलिस (Police) टीम ने रविवार को चकिया रोड पर एक तस्कर को 70 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. बरामद स्मैक को पुलिस ने सीज कर आरोपी को जेल भेज दिया है. एसएसबी के मुताबिक बरामद स्मैक की कीमत लगभग 70 लाख रुपये है.

एसएसबी अगैया के कमांडेंट प्रवीण कुमार ने बताया कि एसएसबी की खुफिया टीम व स्पेशल ब्यूरो ने स्मैक तस्कर के रुपईडीहा में होने की जानकारी मिली. इस पर एसएसबी के कमांडर कुलदीप सिंह विनीत सिंह, परशुराम, ब्लैसो जैक्सन, शिवा रमन आर और पुलिस टीम के उपनिरीक्षक धीरेंद्र कुमार मिश्रा, अशोक यादव, विनय त्रिवेदी की टीम ने सीमा पर आने-जाने वाले लोगों की जांच शुरू की. पुलिस व एसएसबी के जवान चकिया रोड पर पहुंचे. इसी दौरान कुछ दूरी पर खड़ा युवक भागने लगा. इस पर जवानों ने 40 मीटर की दूरी पर उसे दौड़ाकर पकड़ लिया. उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास 70 ग्राम स्मैक मिली.

जेल भेजा गया तस्कर
युवक को थाने लाया गया और बरामद स्मैक को पुलिस ने सीज कर दिया है. कमांडेंट ने बताया कि बरामद स्मैक की कीमत 70 लाख रुपये है. प्रभारी निरीक्षक मनीष कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. उसकी पहचान कोतवाली नानपारा के बेलदारन टोला निवासी मोहम्मद साबिर पुत्र जहरुल हसन के रूप में हुई है.

रिपोर्ट: अखिलेश कुमार

ये भी पढ़ें:

नोएडा: DCP पत्नी को सैल्यूट करते नजर आएंगे एडिशनल DCPSC: इलाहाबाद का नाम प्रयागराज करने के खिलाफ याचिका पर योगी सरकार को नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 2:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर