लाइव टीवी

बहराइच: जंगल में नग्न अवस्था में मिला युवती का शव, शिनाख्त को दर-दर भटक रही पुलिस

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 20, 2020, 5:27 PM IST
बहराइच: जंगल में नग्न अवस्था में मिला युवती का शव, शिनाख्त को दर-दर भटक रही पुलिस
पुलिस बाजारों में जाकर लोगों से महिला की तस्वीर लिए शिनाख्त की कोशिश कर रही है.

18 जनवरी को शव बरामदगी के बाद मामले में बहराइच पुलिस कप्तान ने जांच के लिए एसआईटी गठित की थी. सीओ नानपारा की देखरेख में एसआईटी जांच कर रही है.

  • Share this:
बहराइच. कतर्नियाघाट ककरहा रेंज में खैर के जंगलों में नग्न अवस्था में मिले युवती के शव की पहचान 48 घंटे बाद भी नहीं हो सकी है. अब युवती की पहचान के लिए पुलिस ने युवती का पोस्टर छपवाये हैं और आसपास के गांव रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और सार्वजनिक जगहों पर पुलिस अब पोस्टर चिपका रही है. साथ ही भीड़-भाड़ वाले बाजारों में अनाउंस भी कर रही है. राहगीरों से पुलिस पोस्टर के जरिये पुलिस पहचान करवा रही है लेकिन युवती चेहरा जल जाने की वजह से युवती की पहचान में पुलिस को मुश्किल हो रही है.

आपको बता दें करीब 20 वर्ष की एक युवती का शव 18 जनवरी की सुबह मुर्तिहा कोतवाली के अंतर्गत नौबना गाँव के खैर के जंगल में नग्न अवस्था में बरामद हुआ था. आशंका जताई जा रही है कि युवती के साथ दुष्कर्म करके दरिंदों युवती का शव जंगल मे फेंका. युवती की पहचान मिटाने के लिए दरिंदों ने युवती के चेहरे पर तेजाब भी डाला, जिससे पहचान न हो सके.

मोबाइल सर्विलांस का भी लिया जा रहा सहारा
पुलिस ने ये भी बताया की हमारे आसपास के थानों में कोई गुमशुदगी भी नहीं दर्ज है. आशंका ये जताई जा रहे हैं कि दरिंदों ने कहीं और घटना को अंजाम देकर कहीं शव को जंगल में फेंक दिया हो. पुलिस अब मोबाइल सर्विलांस द्वारा सभी पहलुओं को खंगालने में लगी है. 18 जनवरी को शव बरामदगी के बाद मामले में बहराइच पुलिस कप्तान ने जांच के लिए एसआईटी गठित की थी. सीओ नानपारा की देखरेख में एसआईटी जांच कर रही है.

रिपोर्ट: अखिलेश कुमार

ये भी  पढ़ें:

बहराइच के जंगल में नग्न अवस्था में मिला युवती का शव, चेहरा जला हुआ, SIT जांच के आदेशलखनऊ: हॉस्टल में छात्रा का रेता गया गला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 5:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर