लाइव टीवी

बहराइच में पुलिस ने 3 संदिग्ध कश्मीरी युवकों को हिरासत में लिया, खुफिया एजेंसियां अलर्ट
Bahraich News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 17, 2020, 8:00 AM IST
बहराइच में पुलिस ने 3 संदिग्ध कश्मीरी युवकों को हिरासत में लिया, खुफिया एजेंसियां अलर्ट
बहराइच पुलिस की हिरासत में 3 कश्मीरी युवक

जिले के एसपी गौरव ग्रोवर के मुताबिक तीनों कश्मीरी युवकों से गहन पूछताछ में संदेह की कोई बात नहीं निकली है. जिसके बाद पुलिस ने तीनों को छोड़ दिया है

  • Share this:
बहराइच. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में पुलिस ने तीन संदिग्ध कश्मीरियों को हिरासत में लिया है और अब उनसे पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक बहराइच से गोंडा (Gonda) जा रही बस में डिगिहा चौराहे से सवार हुए तीन कश्मीरी युवकों (Kashmiri Youth) का व्यवहार संदिग्ध लगने पर यात्रियों ने पयागपुर पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने तीनों संदिग्धों को पयागपुर बस स्टैंड चौराहे पर बस से उतार लिया और हिरासत में ले लिया. पुलिस और खुफिया एजेंसियां इन संदिग्धों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए तीनों युवक कश्मीर के पुंछ जिले के रहने वाले है. पूछताछ में इन्होंने कर्ज में डूबे होने की वजह से चंदा मागने की बात बताई, लेकिन सवाल उठ रहे हैं कि कश्मीर के पुंछ जिले के रहने वाले ये युवक इंडो नेपाल बार्डर पर स्थित बहराइच में क्या सिर्फ चंदा मांगने की नीयत से आए हैं. बता दें कि इससे पहले भी कई संदिग्ध पकड़े जा चुके है. पुलिस इनके पास से मिले कागज के आधार पर जांच कर रही है.

पकड़े गए युवकों ने अपना नाम लियाकत हुसैन पुत्र मोहम्मद ताज (उम्र 20) ग्राम हाड़ी बुडॉ जिला पुंछ, मोहम्मद इकबाल पुत्र मोहम्मद बशीर (35 वर्ष) निवासी हाड़ी बुड़ा जिला पुंछ और लियाकत हुसैन पुत्र मो. बशीर (उम्र 22 वर्ष) निवासी हाड़ी बुड़ा जिला पुंछ बताया. जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बताया कि तीनों युवक जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के रहने वाले है. इनके पास से मिले आईडी कार्ड से उनके पुंछ जिले से होने की बात साबित हुई है. प्रारंभिक पूछताछ में दो युवकों ने पुंछ जिले के एक मदरसे के लिए सहायता राशि जुटाने और एक ने व्यक्तिगत इमदाद (मदद) मांगने की बात स्वीकार की है. एसपी ग्रोवर के मुताबिक संदेह की कोई बात नहीं है. गहन पूछताछ के बाद तीनों को छोड़ दिया गया है.

(रिपोर्ट- अखिलेश कुमार)

ये भी पढ़ें:

मथुरा: बिजली विभाग के JE की गोली मारकर हत्या से मचा हड़कंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 7:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर