लाइव टीवी

बहराइच: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, 3 की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 8, 2019, 11:59 AM IST
बहराइच: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, 3 की मौत
दुर्घटनाग्रस्त बाइक

इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों युवक सुफियान, सुहेल और इमरान पेट्रोल डलवाने जा रहे थे.

  • Share this:
यूपी के बहराइच में सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

घटना कैसरगंज थाना क्षेत्र के सभरपुरवा की है. जहां बहराइच- लखनऊ राजमार्ग के सरकारी गल्ला गोदाम के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों युवक सुफियान, सुहेल और इमरान पेट्रोल डलवाने जा रहे थे.

बहराइच से लखनऊ जा रही अज्ञात ट्रक ने तीनों को कुचलते हुए निकल गई. मृतक युवकों की पहचान  मीरपुर गांव के रहने वाले बताये जा रहे है. मृतकों के परिजनों की तहरीर पर थाना कैसरगंज में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

(रिपोर्ट: अखिलेश कुमार)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण का मायावती ने किया समर्थन, फैसले को बताया 'राजनीतिक' स्टंटपासी सम्मेलन में BJP नेता ने लंच पैकेट के साथ बांटी 'शराब', सांसद ने CM योगी को लिखा पत्र

सुर्खियां: अखिलेश ने एक ही दिन में दिए थे 13 खनन पट्टों को मंजूरी, माया ने कहा- घबराएं नहीं

अवैध खनन को लेकर 'बुंदेलखंड' में हुई ताबड़तोड़ हत्याएं, ये रहा आंकड़ा

बीजेपी को अपना दल की चेतावनी: व्यवहार बदलिए, शेर को हिंसक मत बनाइए

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2019, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर