होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कोहरे का कहर: बहराइच में रोडवेज बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत, 15 घायल

कोहरे का कहर: बहराइच में रोडवेज बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत, 15 घायल

Bahraich Road Accident: ट्रक ने रोडवेज बस को मारी टक्कर

Bahraich Road Accident: ट्रक ने रोडवेज बस को मारी टक्कर

Bahraich Road Accident: मिल रही जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह साढ़े चार बजे के करीब हुआ, जब कोहरे की वजह से तेज रफ़्तार ट ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सुबह करीब 4.30 बजे घाघरा घाट के समीप हुआ हादसा
हादसे का शिकार हुई बस लखनऊ से बहराइच जा रही थी
बस सवार 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई

बहराइच. लखनऊ-बहराइच हाईवे पर बुधवार सुबह उस वक्त एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जब रोडवेज बस को एक ट्रक ने बगल से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 यात्री घायल हैं, जिनमें से चार की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक हादसा सुबह साढ़े चार बजे के करीब हुआ, जब कोहरे की वजह से तेज रफ़्तार ट्रक लखनऊ ईदगाह डिपो की रोडवेज को साइड से टक्कर मार दी. हादसा जरवल थाना क्षेत्र के घर्घरा घाट के समीप की है. बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी जिसकी वजह से हादसा हुआ. हादसे की सूचना पर सीओ और एसडीएम कैसरगंज मौके पर पहुंचे और राहत बचाव शुरू करवाया. हादसे का शिकार हुई बस लखनऊ से बहराइच जा रही थी.

ट्रक ड्राइवर फरार 
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक की तलाश में जुटी है. पुलिस आसपास के ढाबों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है, ताकि ट्रक की पहचान की जा सके. डीएम डॉ दिनेश चंद्र ने बताया कि प्रथम दृष्टया ट्रक के गलत साइड से आने से यह हादसा हुआ. मामले में ट्रक की तलाश जारी है.

CM योगी ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने डीएम और पुलिस के उच्चाधिकारियों को दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाए का निर्देश दिया साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

Tags: Bahraich news, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें