श्रावस्तीः हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत

हादसे में गंभीर रूप से घायल गृहस्वामी की पत्नी को आनन-फानन में इकौना CHC में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है


Updated: June 12, 2018, 2:19 PM IST

Updated: June 12, 2018, 2:19 PM IST
श्रावस्ती जिले में सोमवार को हाईटेंशन तार की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, एक निर्माणाधीन मकान में काम चल रहा था तभी मकान के दूसरी मंजिल के ऊपर से गुजर रही 11 केवी हाईटेंशन तार की चपेट में गृहस्वामी, उसकी पत्नी और मिस्त्री आ गए. गृहस्वामी और मिस्त्री की मौके पर मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल गृहस्वामी की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा इकौना थाना क्षेत्र के नत्थापुरवा गांव में हुआ. 48 वर्षीय मृतक की पहचान सकटू कन्हई के रूप में हुई है जबकि मृतक मिस्त्री की शिनाख्त वंशराज के रूप में हुई है. हादसे में गंभीर रूप से घायल गृहस्वामी की पत्नी को आनन-फानन में इकौना CHC में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. मौके पर पहुंची इकौना SDM और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है.

गौरतलब है विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते यहां आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं. बताया जाता खम्बों के तार काफी ढीले होकर नीचे की ओर लटक गए है, लेकिन शिकायत के बाद भी विद्युत विभाग तारों की मरम्मत का कार्य नहीं करवा रही है, जिससे लगातार ऐसे हादसे सामने आ रहे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर