लाइव टीवी

बहराइच में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 11, 2018, 11:50 AM IST

सूचना पर बदमाशों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी.इसमें बदमाशों की गोली से फायरिंग में एसओ विशेश्वरगंज विनोद अग्निहोत्री व सिपाही धर्मेंद्र घायल हो गए.

  • Share this:
बहराइच में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. हालाकि इस मुठभेड़ में थानाध्यक्ष और एक सिपाही घायल हो गया है. घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया दिया गया है. पुलिस ने मौके से दो तमंचा, कारतूस और खोखा बरामद किया है. पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया है

मामला विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र का है. सूचना पर बदमाशों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी.इसमें बदमाशों की गोली से फायरिंग में एसओ विशेश्वरगंज विनोद अग्निहोत्री व सिपाही धर्मेंद्र घायल हो गए. लेकिन पुलिस टीम ने साहस दिखाते हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक सिटी अजय प्रताप ने बताया कि गिरफ्त में आए बदमाशों पर हत्या और डकैती के मामले दर्ज है. उन पर दस-दस हजार का इनाम भी घोषित है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2018, 11:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर