लाइव टीवी

बहराइच: लाखों की हेरोइन के साथ दो नेपाली तस्कर गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: April 22, 2018, 12:42 PM IST
बहराइच: लाखों की हेरोइन के साथ दो नेपाली तस्कर गिरफ्तार
नेपाली तस्करों की फोटो.

पुलिस की टीम दोनों नेपाली तस्करों से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार किए गए आरोपी भारत के कई शहरों में इस ड्रग्स की सप्लाई किया करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2018, 12:42 PM IST
  • Share this:
भारत-नेपाल सीमा के बहराइच जिले में रविवार को सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने दो नेपाली नागरिकों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 9 लाख की हेरोइन बरामद की गई है. एसएसबी की टीम ने दोनों तस्करों को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस की टीम दोनों नेपाली तस्करों से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार किए गए आरोपी भारत के कई शहरों में इस ड्रग्स की सप्लाई किया करते थे. पुलिस नशे के इस काले कारोबार से जुड़े नेटवर्क खंगालने में जुटी है.

पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हेरोइन को भैरहवा में किसी को देने ले जा रहा थी. जिसे  नोमेंस लैंड पर ही दबोच लिया गया. पकड़े गए हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत लगभग 9 लाख रुपए बताई जा रही है.

इस मामले में प्रभारी कोतवाल ने बताया कि सीमा से चेकिंग के दौरान एसएसबी के जवानों ने 9 लाख की हेरोइन की बरामद की है. युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपी तस्कर से पूछताछ में कर रही है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2018, 12:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर