बहराइच: मुठभेड़ के दौरान दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी घायल
Bahraich News in Hindi

बहराइच: मुठभेड़ के दौरान दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी घायल
इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने बताया कि, वाहन चेकिंग के दौरान दो युवक बिना नंबर प्लेट की बिना नंबर प्लेट की एक मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखाई दिए.

  • Share this:
बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच में शुक्रवार देर शाम पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ (Encounter) हो गई. वहीं चेकिंग के दौरान दो युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई कर दोनों बदमाशों को दबोच लिया गया. मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी समेत पांच घायल लोग जख्मी हुए. सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसपी विपिन मिश्र समेत भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे.

घटना कैसरगंज थाना क्षेत्र के पैना घाट का है. पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने बताया कि, वाहन चेकिंग के दौरान दो युवक बिना नंबर प्लेट की बिना नंबर प्लेट की एक मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखाई दिए. जब पुलिस ने उन्हें रोका तो वह मोटरसाइकिल छोड़कर कच्चे रास्ते पर भागने लगे. पुलिस ने दौड़ाया तो उन्होंने फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने गोली चलाई, जिसमें 27 वर्षीय दुल्ला निवासी खाले खपरहा व 24 वर्षीय राजू निवासी पहाड़पुर थाना कैसरगंज के पैर में गोली लगी.

घायल इनामी बदमाश
घायल इनामी बदमाश




एसपी के मुताबिक मुठभेड़ में 25000 इनामी राजू सहित एक और गैंगेस्टर गुल्ला बदमाश को लगी गोली लगी है. इनामी बदमाश राजू पर 14 मुकदमे और दूसरे गैंगेस्टर राजू पर 6 मुकदमे दर्ज है. पुलिस की दोनों बदमाश की काफी दिनों से तलाश थी. पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया तथा उन्हें घायल अवस्था में सीएचसी कैसरगंज में भर्ती कराया है. इस मुठभेड़ में इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह, गंडारा चौकी इंचार्ज श्रीप्रकाश त्रिपाठी व कांस्टेबल मनीष के हाथ में गोली लगी है. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
(रिपोर्ट: अखिलेश कुमार)

ये भी पढे़ं:

श्रम कानून विवाद: सपा-कांग्रेस पर भड़के स्वामी प्रसाद मौर्य, बोले- घड़ियाली आंसू बहाने वाले पहले अध्यादेश पढ़ लें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading