लाइव टीवी

बहराइच में दर्दनाक सड़क हादसा, जिंदा जलकर दो युवकों की मौत
Bahraich News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 6:57 AM IST
बहराइच में दर्दनाक सड़क हादसा, जिंदा जलकर दो युवकों की मौत
जिंदा जलकर दो युवकों की मौत

जानकारी के अनुसार, पयागपुर थाना क्षेत्र के इकौना-पयागपुर मार्ग पर गुरुवार देर रात बाइक संख्या यूपी 40 वाई 3975 पर सवार दो युवक जा रहे थे. खजुरार गांव के निकट दोनों पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

  • Share this:
बहराइच. बहराइच जिले के इकौना-पयागपुर मार्ग स्थित खजुरार गांव के पास गुरुवार देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जोरदार टक्कर से बाइक में आग लग गई. आग की चपेट में आने से दो लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान शामली जिले के कांधला निवासी (18) वर्षीय साहिल पुत्र यूसुफ व श्रावस्ती जिले के दरजीपुरवा निवासी (28) वर्षीय श्रवण कुमार पुत्र जगदीश के रूप में हुई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, पयागपुर थाना क्षेत्र के इकौना-पयागपुर मार्ग पर गुरुवार देर रात बाइक संख्या यूपी 40 वाई 3975 पर सवार दो युवक जा रहे थे. खजुरार गांव के निकट दोनों पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जब तक दोनों युवक कुछ समझ पाते, तब तक बाइक आग की लपटों में घिर गई. इसके बाद बाइक सवार एक युवक ने दम तोड़ दिया.

जलकर खाक हुई बाइक
जलकर खाक हुई बाइक


जबकि दूसरा युवक कुछ समय तक सड़क के किनारे तड़पता रहा. कुछ मिनट के बाद उसकी भी मौत हो गई. दोनों के शव बुरी तरह जल गए हैं. सूचना पाकर पयागपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. बता दें कि बाइक सवार दोनों युवकों की आयु कम है. शव बुरी तरह जल गए हैं. टक्कर मारने वाला वाहन मौके से फरार हो गया है. वहीं पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है. सूचना मिलने पर मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

इनपुट- अखिलेश कुमार

ये भी पढ़ें:

फर्रुखाबाद बंधक मामला: मौत के साये में रहने वाले बच्चों को CM योगी आज करेंगे सम्मानित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 6:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर