LIVE NOW

UP News Live Update: बहराइच में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, चार की मौत

UP News Live: सभी मृतक व घायल सिद्धार्थनगर के रहने वाले थे और हरिद्वार से वापस आते वक्त उनकी गाड़ी दुर्घटना की शिकार हो गई. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

Hindi.news18.com | September 23, 2020, 2:56 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated September 23, 2020

हाइलाइट्स

2:56 pm (IST)

बागपत: गैंगस्टर विकास दुबे पर बनेगी वेब सीरीज़. फ़िल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बहन नेहा कश्यप के निर्देशन में बनेगी वेब सीरीज. बागपत में वेब मूवी की जल्द शुरू होगी शूटिंग. नेहा कश्यप ने बागपत पहुंचकर लोकेशन का जायजा लिया. नेहा कश्यप का सुशांत मामले पर बयान- जिसने उनके साथ गलत किया उन्हें मिलनी चाहिए सजा. गंदगी कहीं भी हो साफ होनी चाहिए.

9:49 am (IST)

लखनऊ हाई कोर्ट में आरक्षण तथा एमआरसी को लेकर होगी आज महत्वपूर्ण सुनवाई. मुख्य याचिकाकर्ता अनामिका वर्मा एवं अन्य की याचिका पर होगी सुनवाई. जस्टिस चंद्रधारी सिंह करेंगे मामले की सुनवाई. कोर्ट नंबर 14 में सीरियल नंबर 17 पर होगी आरक्षण और एमआरसी की सुनवाई. प्रशांत चंद्रा एवं जयदीप नारायण माथुर करेंगे आज जोरदार बहस. जज से करेंगे स्टे की मांग. कोर्ट से चार बार किया जा चुका है काउंटर फाइल. लखनऊ हाई कोर्ट में सरकार ने अभी तक दाखिल नहीं किया है काउंटर.

8:39 am (IST)

हापुड़: पुलिस की गौतस्करों से मुठभेड़, 1 गौ-तस्कर गोली लगने से घायल. 2 गौ-तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार. तस्कर से कार, अवैध हथियार, मांस बरामद. सिंभावली पुलिस से हुई मुठभेड़.

8:38 am (IST)

सोनभद्र जिले में अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने से दो की मौत. एक व्यक्ति झुलस गया. दुध्धी कोतवाली के मृतक ह्रदय नारायण उम्र 40 वर्ष पुत्र शिव प्रसाद निवासी गोहड़ा गांव, घोरावल कोतवाली के गुड्डू मौर्या 45 वर्ष पुत्र बच्चालाल निवासी भैंसवार गांव की मौत हो गई. वही चोपन थाना क्षेत्र के बर्दिया के अशोक 33 वर्ष झुलस गए.

8:35 am (IST)

लखनऊ: आईपीएस अजयपाल शर्मा और हिमांशु कुमार पर एफआईआर. कथित पत्रकार चंदन राय, स्वप्निल राय और अतुल शुक्ला का नाम भी एफआईआर में शामिल. सरकारी अधिकारी को भ्रष्टाचार के लिए प्रेरित करने का आरोप. प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट की धारा 8 और 12 में दर्ज हुई एफआईआर.

8:35 am (IST)

कानपुर: दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात. घर में घुसकर दो लोगों पर दुष्कर्म करने का आरोप. विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी. बिधनू थाना क्षेत्र के परसौली गांव का मामला. 

8:34 am (IST)

रायबरेली: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने साइकिल सवार किसान को मारी जोरदार टक्कर. किसान की मौके पर मौत. खेत से घर जाते समय हुआ हादसा. बछरावां थाना क्षेत्र के लखनऊ प्रयागराज हाईवे की घटना.

8:34 am (IST)

मेरठ: कोरोना के 143 नए केस. कोरोना मरीजों का आंकड़ा हुआ 7735. कोरोना से 3 और मौत. कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 198. 114 और लोगों ने दी कोरोना को मात. कोरोना को मात देने वालों का आंकड़ा 5515. मेरठ में अब 2022 एक्टिव केस.

LOAD MORE
बहराइच. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) में बुधवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. सीतापुर-बहराइच हाईवे पर रामपुरवा चौकी के पास 10 लोगों से से भरी ईको कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में गाड़ी में सवार 3 महिलाओं सहित एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी मृतक व घायल सिद्धार्थनगर के रहने वाले थे और हरिद्वार से वापस आते वक्त उनकी गाड़ी दुर्घटना की शिकार हो गई. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ. फ़िलहाल पुलिस जांच में जुटी है. उधर हादसे पोअर शोक जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सभी घायलों को समुचित इलाज मुहैया करवाने के निर्देश दिए है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज