Home /News /uttar-pradesh /

UP News: जमीन विवाद सुलझाने गए थे मजिस्ट्रेट, खूब चले ईंट-पत्थर, जान बचाकर भागे अधिकारी, देखें पत्थरबाजी का VIDEO

UP News: जमीन विवाद सुलझाने गए थे मजिस्ट्रेट, खूब चले ईंट-पत्थर, जान बचाकर भागे अधिकारी, देखें पत्थरबाजी का VIDEO

बहराइच में मजिस्ट्रेट के सामने ही दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर

बहराइच में मजिस्ट्रेट के सामने ही दो पक्षों में जमकर चले ईंट-पत्थर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में जमीन विवाद (Land Dispute) का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां कोर्ट के आदेश का पालन करने पहुंचे मजिस्ट्रेट के सामने ही ईंट-पत्थर की बारिश होने लगी. दो पक्षों में हुए इस झगड़े में किसी तरह अधिकारियों ने भागकर अपनी जान बचाई. दरअसल, मामला बहराइच जनपद का है, जहां जमीनी विवाद में कोर्ट के आदेश का पालन कराने गई मजिस्ट्रेट की टीम के सामने दोनों पक्षो में विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के बीच ईंट-पत्थर चलने लगे.

अधिक पढ़ें ...

बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में जमीन विवाद (Land Dispute) का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां कोर्ट के आदेश का पालन करने पहुंचे मजिस्ट्रेट के सामने ही ईंट-पत्थर की बारिश होने लगी. दो पक्षों में हुए इस झगड़े में किसी तरह अधिकारियों ने भागकर अपनी जान बचाई. दरअसल, मामला बहराइच जनपद का है, जहां जमीनी विवाद में कोर्ट के आदेश का पालन कराने गई मजिस्ट्रेट की टीम के सामने दोनों पक्षो में विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के बीच ईंट-पत्थर चलने लगे.

कोर्ट के आदेश का पालन कराने गए नायब तहसीलदार की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई और इस पथराव में 6 लोगों को चोटें आई हैं, जिसमें दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. मामला फखरपुर थाना क्षेत्र के पारा परसरामपुर गांव का है, जहां दो पक्षों में सालों से जमीन का विवाद दीवानी कचहरी में लंबित चल रहा था. परसों यानी शनिवार को कोर्ट ने जमीन विवाद सुलझाने लेकर आदेश पारित किया था.

जब नायब तहसीलदार विजय कुमार विवादित जमीन पर कोर्ट का आदेश का अनुपालन कराने गए तो वहीं उन्हीं के सामने दोनों पक्षों में ईंट-पत्थर चलने लगे. अधिकारियों ने भागकर अपनी जान तो बचाई लेकिन नायब की गाड़ी छतिग्रस्त हो गई. इस झगडे़ में 6 लोगों को चोट आई है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है और दबंगो की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

Tags: Bahraich news, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर