Home /News /uttar-pradesh /

UP Election: सपा प्रत्‍याशी मोहम्मद रमजान ने ठुकराया टिकट, जानें क्‍या है वजह?

UP Election: सपा प्रत्‍याशी मोहम्मद रमजान ने ठुकराया टिकट, जानें क्‍या है वजह?

सपा ने मोहम्मद रमजान को मटेरा विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया, लेकिन उन्होंने टिकट को ठुकरा दिया है.

सपा ने मोहम्मद रमजान को मटेरा विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया, लेकिन उन्होंने टिकट को ठुकरा दिया है.

UP Assembly Election 2022; समाजवादी पार्टी ने मोहम्मद रमजान को मटेरा विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया, लेकिन मोहम्मद रमजान ने सपा के टिकट को ठुकरा दिया है. श्रावस्ती जिला निवासी मोहम्मद रमजान पूर्व विधायक हैं. उन्होंने सपा पर उनकी पसंदीदा सीट से टिकट नहीं देने का आरोप लगाया.

अधिक पढ़ें ...

बहराइच. समाजवादी पार्टी ने मोहम्मद रमजान (Mohammad Ramzan) को मटेरा विधानसभा क्षेत्र से बुधवार को टिकट दे दिया, लेकिन उन्‍होंने सपा के टिकट को ठुकरा दिया है. श्रावस्ती जिला निवासी मोहम्मद रमजान पूर्व विधायक हैं. उन्होंने सपा पर उनकी पसंदीदा सीट से टिकट नहीं देने का आरोप लगाया.

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने बुधवार को प्रत्याशियों की घोषणा की, जिसमें मोहम्मद रमजान को बहराइच जिले के 285 मटेरा विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया है. इसकी जानकारी पूर्व विधायक मोहम्मद रमजान को हुई तो उन्होंने प्रेस वार्ता करते हुए मटेरा विधानसभा के टिकट को वापस कर दिया है. पूर्व विधायक का कहना है कि वह श्रावस्ती के 290 विधानसभा क्षेत्र से चुनाव की तैयारी कर रहे थे. हाजी मोहम्मद रमजान 2012 में श्रावस्ती के इकौना विधानसभा से विधायक थे, फिर 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्हें मात्र 445 मतों से हार का सामना करना पड़ा था.

लगातार 5 वर्षों तक क्षेत्र की जनता के बीच रहने का किया दावा
उन्होंने कहा कि वह लगातार 5 वर्षों तक क्षेत्र की जनता के बीच रहे और वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में यहीं से टिकट मांगना चाहते थे. समाजवादी पार्टी की ओर से उन्हें मटेरा विधानसभा का प्रत्याशी बनाया गया है. मैं सपा के इस निर्देश का पालन करता हूं, लेकिन मटेरा विधानसभा चुनाव से टिकट पर चुनाव नहीं लड़ूंगा.

श्रावस्ती विधानसभा से ही मांगा टिकट
उन्होंने कहा कि श्रावस्ती विधानसभा से ही चुनाव लड़ेंगे और इसकी जानकारी सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ प्रदेश अध्यक्ष को दे दी गई है.

Tags: Akhilesh yadav, Bahraich news, Matera Vidhan Sabha, Mohammad Ramzan, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर