VIDEO: तीन किलो मीटर तक बस का हैंडल पकड़े लटका रहा युवक

उपेंद्र रामनगर थाना क्षेत्र के सेमराय गांव का निवासी है और लखनऊ में एक दुकान पर काम करता है.

SMA Quadri | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2018, 5:56 PM IST
SMA Quadri | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2018, 5:56 PM IST
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार को चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है. जहां उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस का एमएसटी धारक युवक लगभग तीन किलोमीटर तक बस के बंद गेट पर हैंडल पकड़े लटकता रहा और बस लगातार चलती रही. यह मामला बाराबंकी-बहराइच मार्ग का है. फिलहाल वायरल वीडियो की सच्चाई जाने के लिए बहराइच के एआरएम से उनका पक्ष जाने के कोशिश की जा रही है.

बता दें कि रविवार देर रात बस नंबर UP-40-T-3946 कानपुर से बहराइच आ रही थी. इस बस को लगभग 11 बजे युवक उपेन्द्र गुप्ता ने रुकवाने की कोशिश की. वो घर जाने के लिए वहां खड़ा था. उपेंद्र रामनगर थाना क्षेत्र के सेमराय गांव का निवासी है और लखनऊ में एक दुकान पर काम करता है. बाराबंकी में एक शादी में शामिल होने की वजह से उसे देर हो गई थी और वह बस के इंतज़ार में बहराइच तिराहे पर खड़ा था.

यह भी पढ़ें: लखनऊ: कम होगा AC जनरथ बसों का किराया

उसे देखकर पहले तो बस के कंडक्टर और ड्राइवर ने बस को यह सोचकर रोक दिया की शायद सवारी बहराइच तक कि होगी लेकिन जब युवक ने अपना रोडवेज का मासिक पास (एमएसटी) दिखाया तो कंडक्टर ने बिना गेट खोले बस को आगे बढ़ने को कह दिया. जबतक ये सब हुआ तब तक युवक बस के पायदान पर हैंडल के सहारे खड़ा हो चुका था और बस चलने लगी थी.

यह भी पढ़ें: महिला सुरक्षा: योगी सरकार रोडवेज बसों में सीसीटीवी और पैनिक बटन करेगी इंस्टॉल

युवक कंडक्टर से गुहार लगाता रहा, लेकिन कंडक्टर ने बस नहीं रोकी और लगभग 3 किलोमीटर उपेन्द्र हैंडल पकड़े लटकता रहा. यह देखकर बस में मौजूद एक यात्री ने इस घटना का वीडियो बना लिया. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें: यूपी में 51 मंदिर बनाने की मुहीम में जुटा यह मुस्लिम व्यवसायी, दान की करोड़ों की जमीन और दौलत

बीजेपी विधायक के गोद लिए स्कूल में झाड़ू लगाते मिले बच्चे, कार्रवाई के आदेश

मेरठ में महिलाओं और छात्राओं ने बनाया थाली गैंग, जानिए क्यों...
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर