लाइव टीवी

छेड़खानी के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, SHO घायल
Bahraich News in Hindi

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 4, 2017, 9:15 AM IST
छेड़खानी के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, SHO घायल
यूपी पुलिस की फाइल फोटो.

बहराइच पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला किया है.

  • Share this:
बहराइच में पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला किया है. पुलिस पर हमला उस वक्त हुआ जब दरगाह शरीफ में लूट और छेड़खानी के आरोपियों को पकड़ने गई था. वहीं पथराव के दौरान में एसओ को चोटें आई हैं. पुलिस ने इस मामले में 75 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.

एसपी जुगुल किशोर ने बताया कि शहर की एक महिला का आरोप है कि शनिवार शाम श्रावस्ती जिले के सोनवा इलाके की तरफ से बहराइच लौट रही थी. दरगाह शरीफ थाना इलाके के सालारपुर गांव के पास मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने महिला को दबोच लिया.

महिला के शोर मचाने पर सड़क से गुजर रहे कई ऑटो चालक घटनास्थल की तरफ मुड़े, जिस पर बदमाश सोने की चेन तथा महिला का सामान लूटकर भाग गए. पीड़ित महिला ने दरगाह थाने में लूट और छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमे की तहरीर दी.

जब पुलिस बल के साथ ककरही गांव में टीम ने दबिश दी और घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद कर ली. पुलिस कार्रवाई के विरोध में मौके पर सैंकड़ों महिलाएं और पुरुष जमा हो गए. वहीं लाठी डंडे लिए ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और मोटरसाइकिल छीनने की कोशिश की गई.

घरों की छतों से महिलाओ ने ईंट-पत्थर बरसाए और भीड़ ने पुलिस वालों को जान से मारने की नीयत से दौड़ाया.

इस दौरान पत्थर लगने से एसओ संजय दुबे घायल हो गए. पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भागकर जान बचायी. पुलिस टीम पर हमला और आरोपित को छुड़ाने के मामले में 15 नामजद और 50 अज्ञात हमलावरों पर गंभीर धाराओं में मामले दर्ज किये गये है. पुलिस आरोपीयों का गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2017, 8:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर