बहराइच: पुलिस मुठभेड़ इनामी बदमाश को लगी गोली, चौकी इंचार्ज समेत 4 घायल
Bahraich News in Hindi

बहराइच: पुलिस मुठभेड़ इनामी बदमाश को लगी गोली, चौकी इंचार्ज समेत 4 घायल
पुलिस मुठभेड़ इनामी बदमाश को लगी गोली

एसपी (SP) के मुताबिक जवाबी फायरिंग में गौतस्कर आरिफ निवासी बंजारन टाडा कोतवाली नानपारा भी गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने आरिफ को घेराबंदी कर दबोच लिया.

  • Share this:
बहराइच. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित है. इसी बीच शनिवार देर रात बहराइच जिले में पुलिस की इनामी बदमाश से मुठभेड़ (Encounter) हो गई. मुठभेड़ में चौकी इंचार्ज समेत चार लोग घायल हो गए. इनमें एक गौ तस्कर भी है. पकड़े गए बदमाश पर कई जिलों में आपराधिक मुकदमे दर्ज होने के साथ 25 हजार का इनाम भी घोषित है. सूचना मिलने पर एसपी विपिन मिश्रा ने घटनास्थल का जायजा लिया. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला खैरीघाट थाना क्षेत्र का एकघरवा का है. एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि यहां गौ तस्करों के मौजूद होने की सूचना मिली थी. एएसपी रवींद्र सिंह को टीम गठित कर गौ तस्करों को पकड़ने के निर्देश दिए गए थे. देर शाम एसओ पंकज कुमार सिंह व वैवाही चौकी इंचार्ज विजय सेन यादव व आरक्षी संजय यादव व सूरज के साथ एकघरवा पुल पर गौ तस्करों को घेर लिया. पुलिस से घिरे गौ तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से चौकी इंचार्ज व दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

एसपी के मुताबिक जवाबी फायरिंग में गौतस्कर आरिफ निवासी बंजारन टाडा कोतवाली नानपारा भी गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने आरिफ को घेराबंदी कर दबोच लिया. एसपी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ श्रावस्ती समेत कई जिलों में हत्या के प्रयास, लूट, सामुहिक दुष्कर्म, गौवध अधिनियम व मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम समेत कई गंभीर धाराओं में 9 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है. पकड़े गए आरोपित के पास तमंचा व 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पुलिस की टीम उससे पूछताछ में लगी है.



(रिपोर्ट: अखिलेश कुमार)



ये भी पढे़ं:

उत्तर प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, मरीजों का आंकड़ा 6000 के पार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading