लाइव टीवी

हम विकास की बात कर रहे हैं, मुझे नहीं पता पीएम मोदी की जाति- प्रियंका गांधी

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 28, 2019, 3:48 PM IST
हम विकास की बात कर रहे हैं, मुझे नहीं पता पीएम मोदी की जाति- प्रियंका गांधी
प्रियंका गांधी

बहराइच में पत्रकारों से बात करते हुए प्रियंका ने कहा, 'आज भी मैं प्रधानमंत्री की जाति नहीं जानती. विपक्ष और कांग्रेस के नेता केवल विकास के मुद्दे पर बात कर रहे हैं. हमने कभी उन पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की.'

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खुद को अति पिछड़ा बताने पर सियासत तेज हो गई है. मायावती और तेजस्वी के यादव के बाद अब इसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की भी एंट्री हो गई है. उन्होंने कहा है कि मैं प्रधानमंत्री की जाति नहीं जानती और न ही हमने उनपर कभी व्यक्तिगत टिप्पणी की है.

बहराइच में पत्रकारों से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, 'आज भी मैं उनकी (प्रधानमंत्री मोदी) की जाति नहीं जानती. विपक्ष और कांग्रेस के नेता केवल विकास के मुद्दे पर बात कर रहे हैं. हमने कभी उन पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की.'



प्रधानमंत्री मोदी ने कन्नौज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एसपी-बीएसपी पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि ये दोनों दल मेरी जाति को लेकर प्रमाण पत्र बांट रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि मैं अति पिछड़े वर्ग में पैदा हुआ और देश को अगड़ा बनाने के लिए काम कर रहा हूं.
Loading...

प्रधानमंत्री के इस बयान पर खूब राजनीति हो रही है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा था कि पीएम मोदी नकली पिछड़े हैं.

बता दें कि प्रियंका गांधी बहराइच से पहले अमेठी में थीं. यहां पर भी उन्होंने बीजेपी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग अमेठी में जीतने के लिए वोटर्स को पैसे, साड़ियां और जूते बांट रहे हैं. यह चुनाव जीतने का बेहद गलत तरीका है. उन्होंने कहा, 'जब मैं 12 साल की थी तब से यहां आ रही हूं. अमेठी व रायबरेली के लोगों में बहुत आत्मसम्मान है. यहां की जनता ने कभी किसी से भीख नहीं मांगी है.'

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि जिस तरह से वे मीडिया के सामने पैसे, साड़ी और जूते बांटकर चुनाव लड़ते हैं, वह गलत है. अमेठी के लोगों ने कभी किसी के सामने भीख नहीं मांगी. मैं 12 साल की उम्र से यहां आ रहा हूं, अमेठी और रायबरेली के लोगों में बहुत गर्व है.

ये भी पढ़ें-

ANALYSIS: UP में चौथे चरण की 13 सीटों पर करीबी मुकाबला, हर सीट का अलग है गणित

डिंपल यादव के खिलाफ कन्नौज का ‘स्मृति ईरानी’ है ये बीजेपी प्रत्याशी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बहराइच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...