होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Viral Video: एम्बुलेंस में घुसकर इलाज करने बैठा बंदर, तो मरीज के हाथ-पांव फूले, देखें मजेदार वीडियो

Viral Video: एम्बुलेंस में घुसकर इलाज करने बैठा बंदर, तो मरीज के हाथ-पांव फूले, देखें मजेदार वीडियो

...जब एम्बुलेंस पर सवार होकर बंदर बन गया डॉक्टर

...जब एम्बुलेंस पर सवार होकर बंदर बन गया डॉक्टर

Monkey Viral Video: यूपी के बहराइच में एक बंदर अचानक एंबुलेंस के अंदर घुसकर (Monkey in Ambulance) मरीज का इलाज करने लगा ...अधिक पढ़ें

बहराइच. कोरोना वायरस महामारी (COVID-19) का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए यूपी का स्वास्थ्य महकमा जुटा हुआ है. इसको लेकर एक तरफ जहां जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं, वहीं चिकित्सा व्यवस्था भी दुरुस्त की जा रही है. इसको लेकर स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात काम में जुटे रहते हैं, जिसके कारण कई बार रोचक स्थितियां पैदा हो जाती हैं. यूपी के बहराइच (Bahraich) में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक एंबुलेंस में अचानक बंदर (Monkey in Ambulance) घुस आया. स्वास्थ्यकर्मियों की नजर जब तक पड़ती, उससे पहले ही बंदर एंबुलेंस में घुस गया और मरीज का इलाज करने लगा. बंदर को किसी मरीज का इलाज करते देख वहां मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

मामला बहराइच जिला अस्पताल का है. जहां एम्बुलेंस पर एक मरीज इलाज कराने के लिए आया था. लेकिन जैसे ही एम्बुलेंस का दरवाजा खोला गया. तो अचानक एक बंदर एम्बुलेंस में घुस गया. वहीं बंदर के घुसते ही मरीज घबरा गया. तभी बंदर पहले एम्बुलेंस में बने फर्स्ट एड बॉक्स पर चढ़कर बैठ गया. फिर अचानक मरीज के पास आकर बैठा रहा.

" isDesktop="true" id="3358491" >

"देव दीपावली" के पावन अवसर पर CM योगी ने दी बधाई, बोले- सुस्वागतम प्रधानमंत्री जी!

इस दौरान एक युवक ने बंदर के पूरे कारनामे का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि वीडियो दो दिन पुराना है. इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इससे पहले मेरठ में बंदरों ने एक लैब टेक्नीशियन से कोरोना मरीजों की तमाम जांचों के लिए गए सैंपल (Sample) ही छीन लिया था. इस घटना के बाद मेडिकल कॉलेज प्रशासन में हड़कंप मच गया था.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Corona Cases, Emergency ambulance, Monkey dog fight, UP news, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें