स्कूल टूर पर गई थी 15 साल की छात्रा, टीचर ने कर दिया अनजान युवक के हवाले

गड़वार थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली उक्त नाबालिग छात्रा अपने 39 अन्य दोस्तों के साथ स्कूल टूर के प्रोग्राम में बीते दिनों लखनऊ गई थी. टूर समाप्ती के बाद उसके साथ गए सभी दोस्त वापस घर लौट आए, लेकिन छात्रा अपने घर नहीं लौटी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 5:25 PM IST
स्कूल टूर पर गई थी 15 साल की छात्रा, टीचर ने कर दिया अनजान युवक के हवाले
पीड़ित छात्रा
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 8, 2018, 5:25 PM IST
उत्तर प्रदेश के बलिया में स्कूल टूर पर गई 15 वर्षीय छात्रा के गायब होने के एक हफ्ते बाद शनिवार को गड़वार पुलिस ने उसे सकुशल बरामद कर लिया है. इस दौरान पुलिस ने दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है जो किशोरी के गायब करने की घटना के मुख्य सूत्रधार बताए जा रहे हैं. आरोप है कि ग्रुप में टूर पर गई छात्रा को स्कूल के टीचर ने रास्ते में अनजान युवक के हवाले कर दिया था.

जानकारी के मुताबिक गड़वार थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली उक्त नाबालिग छात्रा अपने 39 अन्य दोस्तों के साथ स्कूल टूर के प्रोग्राम में बीते दिनों लखनऊ गई थी. टूर समाप्ती के बाद उसके साथ गए सभी दोस्त वापस घर लौट आए, लेकिन छात्रा अपने घर नहीं लौटी. किशोरी के वापस घर नहीं आने से परेशान परिजनों ने गड़वार थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया.

वहीं मामला दर्ज होने बाद सक्रिय हुई गड़वार थाना पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से किशोरी को लखनऊ से बरामद कर लिया. गायब छात्रा का आरोप है कि टूर पर जाते समय एक टीचर ने उसे एक अनजान युवक के साथ भेज दिया था. जो उसको अपने साथ दूर के एक मकान में ले गया. जहां उसने एक कमरे उसके साथ दुर्व्यवहार किया.

ये भी पढ़ें- होटल रिसेप्शनिस्ट की हत्या में सामने आया CCTV, दिल्ली की दो लड़कियां समेत 3 गिरफ्तार

पीड़िता का आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी उसकी नंगी तस्वीर वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा है. वहीं पुलिस के अनुसार किशोरी की फेसबुक पर किसी युवक से जान-पहचान हुई थी और वे उसी के साथ चली गई. फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों युवकों से गहनता से पूछताछ कर रही है.

(रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें- 
Loading...

भाभी से शादी करने के लिए युवक ने पत्नी की मूसल मारकर कर दी हत्या

आज की सुर्खियां: बुलंदशहर हिंसा मामले में DGP ने सीएम को सौंपी रिपोर्ट, जीतू फौजी कश्मीर से गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर