पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर 3 साल की बच्ची से किया रेप, केस दर्ज

घायल बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2019, 11:43 AM IST
पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर 3 साल की बच्ची से किया रेप, केस दर्ज
बलिया में 3.5 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2019, 11:43 AM IST
बलिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया जिले (Ballia District) में एक मासूम बच्ची से हैवानियत की घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली 3 साल की लड़की से रेप किया है. वारदात के बाद से आरोपी फरार है. घायल बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

मामला बलिया के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले एक युवक पड़ोस में रहने वाली साढ़े तीन साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसके साथ रेप  किया. बदहवास बच्ची जब किसी तरह से अपने घर पहुंची तो उसे देखकर घरवालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. उन्होंने तुरंत थाने जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई.

वारदात के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराकर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले भी लड़कियों से छेड़खानी की घटनाओं में शामिल रहा है.

(इनपुट: अमित कुमार श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

CM सिटी में असलहा लाइसेंस का खेल, चर्चित बाबू राम सिंह समेत 3 गिरफ्तार

गोरखपुर में 20 हजार की घूस लेते महिला क्लर्क गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 11:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...