7वीं क्‍लास की बच्‍ची के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप,वीडियो वायरल करने की दे रहे थे धमकी

ये पूरा मामला बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के छेड़ी गांव का है, जहां की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही पांच युवकों ने गैंगरेप किया. किशोरी के अनुसार ये सभी युवक पिछले पांच- छह महीने से स्‍कूल से आते- जाते वक्‍त उसे परेशान करते थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2018, 12:28 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2018, 12:28 PM IST
यूपी में बलिया जिले के एक गांव में सातवीं क्‍लास की बच्‍ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के पांच युवकों ने पहले नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. इस दौरान उनके एक साथी ने  घटना का वीडियो बना लिया. युवक मामला उजागर करने पर किशोरी को वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे.  घटना की जानकारी परिजनों को होने के बाद वो किशोरी को थाने लेकर पहुंचे, जहां पुलिस ने घटना में शामिल सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. साथ ही तीन फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ये पूरा मामला बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के छेड़ी गांव का है, जहां की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही पांच युवकों ने गैंगरेप किया. किशोरी के अनुसार ये सभी युवक पिछले चार-पांच महीने से स्‍कूल से आते-जाते वक्‍त उसे परेशान करते थे. घटना के दिन जब वह शौच के लिए बाहर जा रही थी, तभी ये सभी पांचों आरोपी जबरन उसे उठाकर  झोपड़ी मे ले गए, जहां सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया. इसी दौरान उनका एक साथी पूरी घटना का वीडियो बनाता रहा. परिजन या पुलिस से शिकायत करने पर आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहे थे. वहीं जब इस मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो वो किशोरी को लेकर थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने घटना मे शामिल सभी पांचों आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज करते हुये दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही तीन फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्‍तव

यह भी पढ़ें- 50 साल के शख्स ने रेप कर बेटी को किया प्रेगनेंट, मिली उम्र कैद की चार सजा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर