लाइव टीवी

बलिया में हार्दिक पटेल के कार्यक्रम को लेकर ABVP, हिंदू युवा वाहिनी का जमकर विरोध

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 14, 2019, 1:28 PM IST
बलिया में हार्दिक पटेल के कार्यक्रम को लेकर ABVP, हिंदू युवा वाहिनी का जमकर विरोध
बलिया में हार्दिक पटेल के कार्यक्रम को लेकर एबीवीपी और हिंदू युवा वाहिनी विरोध कर रहे हैं. (File Photo)

उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) में युवा मंच द्वारा आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में गुजरात के कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को बुलाये जाने को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) व हिन्दू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है.

  • Share this:
बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) में शनिवार (14 सितम्बर) को युवा मंच द्वारा आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में गुजरात के कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को बुलाये जाने को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) व हिन्दू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. विरोध के क्रम मे शहर मे जगह-जगह पर लगे हार्दिक पटेल के होर्डिग व पोस्टर को एबीवीपी व हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओ ने फाड़ दिया है. साथ ही ऐलान किया है कि किसी भी सूरत मे हार्दिक पटेल को बलिया की धरती पर प्रवेश नहीं करने दिया जायेगा.

जिलाधिकारी को पत्रक देकर कार्यक्रम रद्द करने की मांग

इस दौरान एबीवीपी व हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यक्रताओं ने हार्दिक पटेल के होर्डिग व पोस्टर को फाड़ने के अलावा पुतला भी फूंका. इसके अलावा शनिवार को एबीवीपी व हिन्दू युवा वाहिनी के 2 दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओ ने जिलाधिकारी को पत्रक देकर कार्यक्रम को रद्द कराने की मांग की है.

Ballia ABVP
हार्दिक पटेल के कार्यक्रम के विरोध में पोस्टर फाड़ते हिंदू युवा वाहिनी कार्यक्रता


हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी पंकज सिंह का कहना है कि कुछ युवाओं द्वारा बलिया में युवा संवाद कार्यक्रम रखा गया है. इसमें देशद्रोही हार्दिक पटेल को आमंत्रित किया गया है. इसका सभी हिंदू युवा वाहिनी सहित सभी हिंदू संगठन विरोध करते हैं. अगर हार्दिक पटेल बलिया आ जाते हैं तो कार्यक्रम में उन्हें सम्मिलित नहीं होने दिया जाएगा और कार्यक्रम भी नहीं होने दिया जाएगा.

Ballia ABVP1
डीएम को प्रपत्र सौंपते हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता.


वहीं लगातार विरोध प्रदर्शनो के बीच युवा मंच के राष्ट्रीय संयोजक रोहित सिंह अपने समर्थको के साथ कार्यक्रम की तैयारी मे जोर-शोर से लगे हुये हैं.
Loading...

(रिपोर्ट: अमित कुमार श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

'स्वामी चिन्मयानंद ने मेरा नहाते हुए बनाया था वीडियो, फिर किया रेप'
अब BJP विधायक बोले-गोमूत्र के सेवन से ठीक हो जाती हैं लाइलाज बीमारियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 1:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...