बलिया: दूसरी महिला के इश्क में पड़े एयरमैन ने पत्नी से कहा- तलाक, तलाक, तलाक

अचानक एक दिन पीड़िता के फौजी शौहर ने फोन पर ही अपनी पत्नी को 3 तलाक बोल दिया. पत्नी ने जब कारण पूछा तो उसने बताया कि मेरा एक लड़की से अफेयर हो गया है.

Amit Srivastava | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 26, 2018, 8:02 PM IST
Amit Srivastava
Amit Srivastava | ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 26, 2018, 8:02 PM IST
तीन तलाक को लेकर पूरे देश मे मचे सियासी घमासान के बीच मुस्लिम महिलाओं के साथ होने वाली 3 तलाक की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बलिया में एयरफोर्स के एक जवान ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. कारण ​ये था कि उस जवान के जिंदगी में दूसरी महिला आ गई. यही नहीं, पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि जवान ने उसे साफ कह दिया है कि अगर साथ रहना है तो 10 लाख रुपए और एक कार लेकर आओ. महिला ने अब मामले में न्यायालय की शरण ली है.

मामला बलिया बैरिया थाना क्षेत्र के बैरिया कस्बे से है. यहां एक गरीब मैकेनिक मोहम्म्द मंसूर आलम ने अपनी हैसियत से ज्यादा खर्च कर अपने पुत्री शगुफा खातून की शादी एयरफोर्स मे कार्यरत एक जवान से की. शादी के कुछ एक साल तक सब ठीक-ठाक चला लेकिन अचानक एक दिन पीड़िता के फौजी शौहर ने फोन पर ही अपनी पत्नी को 3 तलाक बोल दिया. उसके कुछ दिनो बाद स्टाम्प पेपर पर बकायदा तलाक नामा लिखवाकर अपनी पत्नी के पास भेज दिया.



इधर पति के द्वारा अचानक तलाक दिये जाने से हैरान व परेशान पत्नी ने जब अपने फौजी पति से इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि मेरा एक लड़की से अफेयर हो गया है और मै उसके साथ शादी कर रहा हूं. मैंने उसका फोटो फेसबुक पर डाल दिया है.

चाहो तो तुम देख सकती हो. उसने बताया कि अगर तुम्हें मेरे साथ रहना है तो तुम 10 लाख रुपये व स्विफ्ट कार ले करके आओ. बहरहाल फौजी पति की बेरुखी के बाद न्याय की आस में पीड़ित पक्ष ने अब न्यायालय की शरण ली है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार