लाइव टीवी

भारत माता की जय बोलने पर बलिया में स्कूली छात्रों की पिटाई

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 9, 2018, 11:06 AM IST
भारत माता की जय बोलने पर बलिया में स्कूली छात्रों की पिटाई
प्रतीकात्मक फोटो

छात्र अनुज ने विद्यालय प्रबंधक, प्रधानाचार्य और शिक्षकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने उस पर हमला करवाया है.

  • Share this:
बलिया के गांधी मुहम्मद अली मेमोरियल इंटर कॉलेज में ‘वन्देमातरम’ और ‘भारत माता की जय’ बोलने पर कुछ छात्रों के साथ मारपीट की खबर है. विद्यालय में सुबह प्रार्थना सभा के बाद ‘भारत माता की जय’ के नारे के बाद एक वर्ग विशेष के छात्रों पर हमला किया गया. इसमें चार छात्र घायल हो गए.

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विजय पाल सिंह ने बताया कि इस मामले में विद्यालय के बारहवीं कक्षा के छात्र अनुज नारायण गौड़ ने शिकायत की है. इस पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की संबंधित धारा में मामला दर्ज कर लिया है.

उन्होंने बताया कि अनुज ने शिकायत में बताया है कि उसने 5 अक्टूबर को विद्यालय में भारत माता की जय बोलने पर कार्रवाई होने का बयान सामाजिक कार्यकर्ताओं और मीडिया को दिया था. इसके बाद सोमवार दोपहर में वह तीन अन्य छात्रों के साथ विद्यालय से बाहर जा रहा था. तभी विद्यालय गेट के पास इकट्टा हुए करीब 20 - 25 लोगों ने उस पर लाठी, डंडा, चाकू से हमला कर दिया. इसमें चार छात्र घायल हो गए हैं. उसने विद्यालय प्रबंधक, प्रधानाचार्य और कुछ शिक्षकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने उसपर हमला करवाया है.

एएसपी विजय पाल सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना को देखते हुए बिल्थरा रोड कस्बे में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. साथ ही उन्होंने स्थिति नियंत्रण में होने का दावा किया है.

(भाषा के इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें -

योगी सरकार ने निरस्त की 4000 उर्दू शिक्षकों की भर्ती, ये रहा कारण
Loading...

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी हिंसा: नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज

यूपी पुलिस में 'बगावती सुर', पूर्व DGP बोले- सरकार करें बर्खास्तगी की कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2018, 10:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...