लाइव टीवी

बलिया: बकरी ने जन्मा मानव शिशु! देखने वालों का लगा तांता

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 2, 2018, 11:49 AM IST
बलिया: बकरी ने जन्मा मानव शिशु! देखने वालों का लगा तांता
file photo

बता दें कि बिनहां निवासी गौरीशंकर राम की बकरी की रविवार शाम मौत हो गई थी. मृत बकरी को भोपतपुर निवासी हरिशंकर राम चमड़ा निकालने के लिए लेकर चला गया. इसी दौरान यह अजीबोगरीब जीव बकरी के पेट से निकला.

  • Share this:
बलिया जिले के बिनहां गांव में मृत बकरी के पेट से मानव शिशु की आकृति का एक अजीबोगरीब जीव निकला, जो लोगों के बीच कौतुहल का विषय बन गया है. मानव शिशु आकृति को देखने वालों का गांव में तांता लगा हुआ है. बता दें कि बिनहां निवासी गौरीशंकर राम की बकरी की रविवार शाम मौत हो गई थी. मृत बकरी को भोपतपुर निवासी हरिशंकर राम चमड़ा निकालने के लिए लेकर चला गया.

रात के समय हरिशंकर बकरी का चमड़ा निकाल रहा था, तभी बकरी के पेट से एक अद्भुत बच्चा जिसका आकार मानव शिशु से मिलता-जुलता था तथा एक बकरी का बच्चा निकला, जिसे देखकर लोग डर गये. इसकी सूचना मिलने पर रात में ही अद्भूत जीव को देखने के लिए गांव के लोग जुट गये. देर रात को उक्त जीव को हरिशंकर टोकरी से ढक कर रख दिया.

बकरी के पेट से निकला बच्चा


लेकिन सोमवार को हरिराम व उसके परिवार को आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा, क्योंकि सुबह जब टोकरी उठा कर देखा तो जीव गायब था. बिनहां गांव के ग्रामीण काफी डरे हुए हैं.

ये भी पढ़ें:

एसिड अटैक की शिकार महिलाओं का बढ़ा संकट, छिन रही है उनके कैफे की जमीन

गांधी जयंती: गवर्नर राम नाईक और सीएम योगी ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि
Loading...

कानपुर: गश्त पर निकले सिपाही की गोली लगने से संदिग्ध मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2018, 11:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...