लाइव टीवी

करोड़ों खर्च करने के बाद भी बदहाल है बलिया स्वास्थ्य विभाग

amit kumar Srivastava | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 19, 2018, 1:14 PM IST

बलिया की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सरकार द्वारा करोड़ो-अरबों खर्च करने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग की स्थिति सुधरने का नाम नहीं ले रही है. मामला बलिया के रसड़ा तहसील स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का है. जहां पर आज स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही की एक बदरंग तस्वीर देखने को मिली.

  • Share this:
बलिया की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सरकार द्वारा करोड़ो-अरबों खर्च करने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग की स्थिति सुधरने का नाम नहीं ले रही है. मामला बलिया के रसड़ा तहसील स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र  का है. जहां पर आज स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही की एक बदरंग तस्वीर देखने को मिली.

गुरुवार को  सड़क दुर्घटना के गंभीर रूप से घायल होकर इलाज करने पहुंची लगभग 1 दर्जन छात्राओं की मरहम-पट्टी यहां तक की छोटे आपरेशन को भी सीएचसी के डाक्टरों ने मोबाईल के टार्च की रोशनी में किया.

जबकि सीएचसी रसड़ा पर पहले से ही हैवी पावर के 2 जनरेटर मौजूद हैं. वहीं इस बाबत जब सीएमओ से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कुछ दिनो से दोनों जनरेटर खराब पड़े हुए हैं. जिसके मरम्मत के लिए ऊपर प्रस्ताव भेजा गया है. जब प्रभारी जिलाधिकारी से पूछा गया तो उन्होंने मामले पर पूरी तरह अनभिज्ञता जताई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2018, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...