बलियाः कैबिनेट मंत्री राजभर के आवास के पास विवाद में 15 राउंड फायरिंग, दो घायल

फायरिंग से एक युवक को गोली लगी, वहीं पीड़ित को बचाने हेतू मौके पर पहुंचे ट्रेनी सिपाही को भी बदमाशों ने धारदार हथियार व लाठी डंडे से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2018, 10:40 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2018, 10:40 AM IST
बलिया में गुरुवार रात बाइक सवार बदमाशों ने सूबे के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के आवास के पास विवाद के दौरान ताबड़तोड़ 15 राउंड फायरिंग की. फायरिंग से एक युवक को गोली लगी, वहीं पीड़ित को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे ट्रेनी सिपाही को भी बदमाशों ने धारदार हथियार व लाठी डंडे से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. काफी देर के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने गंभीर हालत में दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घटना बलिया के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र का है.

जिला अस्पताल में खून से लथपथ जिंदगी की जंग लड़ रहे युवक ने बताया कि वह अपने ननिहाल आया था और सब्जी लेकर बाजार से घर जा रहा था कि तभी बड़ी संख्या में आए बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की और मौके से फरार हो गए.

सरेआम बाजार में एक युवक को गोली लगते देख अपनी जान को जोखिम में डालकर जांबाज ट्रेनी सिपाही हनुमान यादव ने उन बदमाशों से उसे जिंदा तो बचा लिया मगर खुद लाठी-डंडों और चाकूओं के वार से लहूलुहान हो गया. ट्रेनी सिपाही गर्व से बता रहा है कि गोली लगने से घायल युवक को उसने बदमाशों के चंगुल से बाहर निकाला. जिला चिकित्सालय के ईएमओ के अनुसार मारपीट की घटना में 2 युवक आए हैं जिनमें से 1 युवक को गोली लगी है, जिसकी हालत गंभीर है. वहीं एक को लाठी-डंडे से चोट लगी है जो खतरे से बाहर है.

इस पूरे मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की मानें तो बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी तो दूसरे को लाठी और डंडे से पीट कर घायल कर दिया. दोनों घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें -

पति गैरमर्दों से हमबिस्तर होने का बनाता था दबाव, इनकार करने पर दिया तलाक!

लखनऊ होगा अंतर्राष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव का मेजबान, राष्ट्रपति और पीएम मोदी होंगे मेहमान!

कर्ज में डूबे किसान ने किया किडनी और आंख बेचने का ऐलान

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर