एक मंत्री, बीजेपी के 5 MLA, 3 सांसद फिर भी नेशनल हाइवे 31 पर गड्ढों की भरमार

आलम यह है कि बरसात के चलते हाइवे पर बने बड़े-बड़े गड्ढों का सही अंदाजा नहीं लगा पाने के कारण राहगीर व छोटी-बड़ी गाड़ियां इन गड्ढों मे फंसकर आये-दिन दुर्घटना की शिकार हो रही हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2018, 4:57 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2018, 4:57 PM IST
एक तरफ जहां केन्द्र सरकार प्रदेश में करोड़ो-अरबों की लागत से एक्सप्रेस वे समेत फोर व सिक्स लेन की सड़कों का निर्माण करा रही है. वहीं इसके उलट उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से होकर गुजरने वाला एक मात्र नेशनल हाइवे 31 इस समय पूरी तरह से जर्जर होकर जीर्ण-शीर्ष अवस्था में पहुंच चुका है.

आलम यह है कि बरसात के चलते हाइवे पर बने बड़े-बड़े गड्ढों का सही अंदाजा नहीं लगा पाने के कारण राहगीर व छोटी-बड़ी गाड़ियां इन गड्ढों मे फंसकर आये-दिन दुर्घटना की शिकार हो रही हैं. वहीं इस जिले के क्षेत्र में आने वाले नेशनल हाइवे 31 पर हुए हादसों में अभी तक सैकड़ों यात्रियों और राहगीरों के हाथ-पैर टूट चुके हैं.

ताज्जुब यह है कि इसी जनपद से योगी सरकार में एक मंत्री, 2 राज्य सभा सांसद, एक लोक सभा सांसद और पांच भाजपा विधायकों समेत विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी भी इसी जिले से हैं. बावजूद इसके अभी तक इस नेशनल हाइवे की मरम्मत नहीं हो सकी है. इसके कारण प्रतिदिन हजारों ग्रामीण अपने छोटे-बड़े वाहनों से इस टूटे-फूटे, खराब हाइवे पर चलने को मजबूर हो रहे हैं.

रिपोर्ट - अमित कुमार श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें - 

शादी करने कोर्ट गया था प्रेमी जोड़ा, धर्म अलग था तो लोगों ने कर दी पिटाई

मॉब लिंचिंग पर बोले कटियार, गौ हत्या पर पूरी तरह रोक लगनी चाहिए

मायावती का ऐलान-सम्मानजनक हिस्सेदारी मिलने पर ही गठबंधन करेगी बसपा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर