बलियाः 90 लाख कीमत की अरुणाचल प्रदेश निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद

पकड़े गए ट्रक व पिकअप पर 90 लाख रुपए कीमत की अरुणाचल प्रदेश निर्मित 40 हजार शीशी अवैध अंग्रेजी शराब लदी थी. गैंग सरगना इसे हिमाचल प्रदेश से बिहार ले जाने की फिराक में थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2018, 12:52 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2018, 12:52 PM IST
बलिया में पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है. अवैध शराब के जखीरे की कीमत 90 लाख रुपए बताई जा रही है. जिले की मनियर थाना पुलिस ने बुधवार रात को अवैध अंग्रेजी शराब से लदे एक ऐसे ट्रक व पिकअप को पकड़ा है जिसके पिछले हिस्से में गेंहू के डंठल से भरे सैकड़ों बोरे लदे हुए थे और बोरों के नीचे अरुणाचल प्रदेश निर्मित शराब की हजारों बोतलें लदीं हुई थीं. गाड़ियों में लदे सामान को देखकर यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि इन सामानों के पीछे अवैध शराब लदी हुई है.

पकड़े गए ट्रक व पिकअप पर 90 लाख रुपए कीमत की अरुणाचल प्रदेश निर्मित 40 हजार शीशी अवैध अंग्रेजी शराब लदी थी. गैंग सरगना इसे हिमाचल प्रदेश से बिहार ले जाने की फिराक में थे. मनियर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ककरघट्टा गांव के पास से वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक और पिकअप को पकड़ लिया. हालांकि इस अफरा-तफरी के दौरान ट्रक ड्राइवर व सभी तस्कर मौके से फरार हो गए.

बलिया के मनियर थाने में रखे गए शराब के इस जखीरे को गौर से देखिए. हजारों कार्टून में रखी गई यह शराब असल में अरुणाचल प्रदेश निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब है, जिसे बिहार ले जाकर बेचा जाना था, जहां शराब बेचने और पीने पर कानूनन प्रतिबंध है.

रिपोर्ट – अमित कुमार श्रीवास्तव

ये भी पढे़ं -

गोरखपुरः लव मैरिज से गुस्साए दुल्हन के भाई ने दूल्हे के छोटे भाई को जान से मारा

आखिर क्यों अविवाहित ही रह गए अटल बिहारी वाजपेयी?

अटल बिहारी वाजपेयी को देखने AIIMS पहुंच सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर