BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, राहुल गांधी को लेकर दिया ये बयान, Video वायरल

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल

सुरेंद्र सिंह के मुताबिक राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कांग्रेस को जर्जर नौका बना दिया है. बीजेपी विधायक (BJP MLA) आगे कहते हैं कि राहुल बड़े घराने के बेटा हैं, देश का नेता नहीं.

  • Share this:

मनीष मिश्रा/ बलिया. हमेशा अपने विवादित बयानों से चर्चा में बने रहने वाले बलिया (Ballia) के बेरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) का एक और अजीबोगरीब दावा सामने आया है. बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है. कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी प्यून बनने की योग्यता रखते हैं, देश का पीएम कभी नहीं बन सकते. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बयानों पर उन्हें तरस आता है.

सुरेंद्र सिंह के मुताबिक राहुल गांधी ने कांग्रेस को जर्जर नौका बना दिया है. बीजेपी विधायक आगे कहते हैं कि राहुल बड़े घराने के बेटा हैं, देश का नेता नहीं. वहीं राहुल के अंदर ट्वीट करने की भी क्षमता नहीं है. मुझे लगता है कि वो किसी दूसरे से ट्वीट करवाते हैं.

Youtube Video

विदेशी मदद पर सीना ठोंकना दयनीय: राहुल गांधी
विदेशी मदद को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया और कहा, 'विदेशों से मिल रही मदद पर भारत सरकार का बार-बार छाती ठोकना दयनीय है. अगर भारत सरकार ने अपना काम किया होता, तो यह स्थिति नहीं आती.'कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और ठीक तरह से काम नहीं करने का आरोप लगाया था.

इससे पहले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के इस दावे को लेकर एक वीडियो भी वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में विधायक सुरेंद्र सिंह खुद गौ मूत्र पीते नजर आ रहे हैं. वो दावा कर रहे हैं कि वो नियमित गौ मूत्र का सेवन करते हैं, जिससे वो पूरी तरह स्वस्थ रहते हैं. इतना ही नहीं एमएलए सुरेंद्र सिंह सभी को गौ मूत्र पीने की सलाह दे रहे हैं. उनका दावा है कि गौ मूत्र के नियमित सेवन से कोरोना ही नही कोई भी बीमारी से निपटा जा सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज