बीजेपी MLA सुरेन्द्र सिंह ने कहा- अधिकारियों से बेहतर हैं वेश्याएं

उन्होंने कहा कि अधिकारियों से बेहतर तो वेश्याएं हैं, जो पैसे लेकर काम तो करती हैं. अधिकारी पैसे लेकर भी काम करेगा कि नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है.

Amit Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 6, 2018, 12:29 PM IST
Amit Srivastava
Amit Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 6, 2018, 12:29 PM IST
अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक बार फिर अपनी असंसदीय भाषा के लिए चर्चा में हैं. इस बार विधायकजी के निशाने पर जनता की उपेक्षा करने वाले अधिकारी हैं. उन्होंने कहा कि अधिकारियों से बेहतर तो वेश्याएं हैं, जो पैसे लेकर काम तो करती हैं. अधिकारी पैसे लेकर भी काम करेगा कि नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है.

संपूर्ण समाधान दिवस को चेतना दिवस के तौर पर मानाने के लिए कार्यकर्ताओं संग बैरिया तहसील पहुंचे सुरेन्द्र सिंह ने अधिकारियों और कर्मचारियों की तुलना वेश्याओं से की. उन्होंने कहा, “इन अधिकारियों और कर्मचारियों से बेहतर तो वे वेश्याएं हैं जो पैसा लेकर काम करती हैं और रात भर स्टेज पर नाचती तो हैं. ये तो पैसा भी लेते हैं और काम भी नहीं करते.”



यह भी पढ़ें: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, राजभर को बताया राजनीति का सौदागर

विधायक ने इस दौरान तहसील कर्मियों के खिलाफ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया. उन्होंने कहा कि ‘मेरा नारा है कि घूस मांगे तो घूंसा दो और नहीं माने तो जूता दो.’ विधायक ने कहा कि कोई भी घूस मांगता है तो उसे घूंसा मारो. उसकी यही दावा है. उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यहां रहना है तो आदमी बनकर काम करना होगा.

उन्होंने कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में कहा कि कोई भी रिश्वत मांगता है तो उसकी रिकॉर्डिंग करके उनके सामने पेश किया जाए. मामले जांच करवाकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...