लाइव टीवी
Elec-widget

ओवैसी राष्ट्रदोही, अयोध्या फैसला सुनाने वाले SC के 5 जजों को दिया जाए भारत रत्न: बीजेपी विधायक

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 15, 2019, 9:36 AM IST
ओवैसी राष्ट्रदोही, अयोध्या फैसला सुनाने वाले SC के 5 जजों को दिया जाए भारत रत्न: बीजेपी विधायक
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर असदुद्दीन ओवैसी को संविधान से परहेज हो तो उसको तत्काल वीजा बनाकर पाकिस्तान चले जाना चाहिए.

बलिया (Ballia) के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने कहा कि पांचों जजों ने जो निर्णय दिया है, उससे भारत के सम्मान, संस्कृति व संविधान की रक्षा हुई है. उन्होंने कहा कि अयोध्या (Ayodhya) राम नहीं होंगे तो क्या अरब में राम होंगे?

  • Share this:
बलिया. अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले बलिया (Ballia) के बैरिया (Bairiya) से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने अयोध्या फैसले (Ayodhya Verdict) को लेकर सुप्रीम कोर्ट (SC) के पांचों जजों (Judges) को भारत रत्न (Bharat Ratna) देने की मांग की है. वहीं उन्होंने एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) द्वारा इस फैसले पर दी गई प्रतिक्रया पर उन्हें राष्ट्रदोही करार दिया है. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पांचों जजों ने जो निर्णय दिया है, उससे भारत के सम्मान, संस्कृति व संविधान की रक्षा हुई है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम नहीं होंगे तो क्या अरब में राम होंगे? फैसला देने वाले सभी पांचों जज राष्ट्र रत्न हैं, सभी जजों को भारत रत्न मिलना चाहिए.

'ओवैसी को चले जाना चाहिए पाकिस्तान'
वहीं असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर ओवैसी को संविधान से परहेज हो तो उसको तत्काल वीजा बनाकर पाकिस्तान चले जाना चाहिए. ओवैसी जैसे लोगों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए, ये राष्ट्रद्रोही हैं.

सभी राजनेता एक साथ जुटें

सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि भारत के संविधान मे आस्था नहीं रखने वाला व्यक्ति राष्ट्रद्रोही हो सकता है. ओवैसी की राजनीति की बेबसी है कि उन्होंने केवल मुस्लिम व पाकिस्तान परस्त बातों को बोल कर अपनी राजनीति को जिन्दा किया है. उन्होंने कहा कि मोदी जी के नाम पर समाज एक हो रहा है. राजनीति करने वाले भाईयों से भी कहूंगा कि सब लोग एक साथ जुटो.

रिपोर्ट: अमित कुमार श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें: कुशीनगर मस्जिद में विस्फोट: मास्टरमाइंड हाजी कुतुबुद्दीन और अशफाक गिरफ्तार
Loading...

योगी सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी राशन की दुकान भी अब बन सकेंगी जनरल स्टोर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...