बीजेपी MLA बोले- राहुल गांधी के बाद इटली में पैदा हुआ उनका संभावित बेटा बनेगा कांग्रेस अध्यक्ष

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के बाद राहुल गांधी अध्यक्ष बने. अब इसके बाद राहुल का इटली में पैदा हुआ उनका संभावित बेटा अध्यक्ष बनेगा.

amit kumar Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2018, 4:37 PM IST
amit kumar Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2018, 4:37 PM IST
अपने विवादित बयानों से लगातार सुर्खियों में बने रहने वाले बलिया जिले के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत मुलायम सिंह यादव और पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के निजी जीवन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी के बाद उनका इटली में पैदा हुआ संभावित बेटा कांग्रेस का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेगा.

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के बाद राहुल गांधी अध्यक्ष बने. अब इसके बाद राहुल का इटली में पैदा हुआ उनका संभावित बेटा अध्यक्ष बनेगा. जब पत्रकारों ने कहा कि राहुल की शादी नहीं हुई है, तो इस पर उन्होंने उत्तराखंड में पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का हवाला देते हुए कहा कि "बुढ़ापे में डीएनए टेस्ट के बाद बेटे का राज खुला था. उन्होंने कहा कि वहीं मुलायम सिंह भी कहते हैं उनकी एक शादी है, फिर प्रतीक यादव कौन हैंॽ वह भी तो मुलायम सिंह की अघोषित शादी के परिणाम हैं. जब बंटवारा होगा तो अखिलेश और प्रतीक में ही होगा न."



ये भी पढ़ें: BJP विधायक के विवादित बोल, कहा- रेप की घटनाओं के लिए माता-पिता जिम्मेदार

'बुढ़ापे की शादी, शादी नहीं बर्बादी होती है'

इसके बाद बीजेपी विधायक ने राहुल गांधी की शादी में हो रही देरी पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा, 'बुढ़ापे की शादी, शादी नहीं बर्बादी होती है. बुढ़ापे की शादी अपने लिए नहीं दूसरों के लिए होती है. जिस तरह सड़क किनारे कुआ अपने लिए नही दूसरों के लिए होता है, उसी तरह बुढ़ापे की शादी अपने लिए नही दूसरों के लिए होती है.' सुरेंद्र सिंह ने राहुल को जल्द शादी करने की भी नसीहत दी.

ये भी पढ़ें: 

बीजेपी MLA सुरेन्द्र सिंह ने कहा- अधिकारियों से बेहतर हैं वेश्याएं
Loading...

देखिए अपनी ही सरकार के मंत्री के खिलाफ क्या बोल गए BJP विधायक
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार